Create

इंग्लैंड का दिग्गज हुआ सिडनी टेस्ट से बाहर, 10 दिन के लिए होगा आइसोलेट

Rahul
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें चार्टड फ्लाइट से सिडनी के लिए रवाना होंगी
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें चार्टड फ्लाइट से सिडनी के लिए रवाना होंगी

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच एशेज टेस्ट सीरीज (Ashes Test Series) का चौथा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में आयोजित होना है। मेजबान ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पहले तीन मुकाबले जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। इस साल इंग्लैंड टीम (England) ने बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन किया है और नए साल के अवसर पर शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट से पहले इंग्लैंड टीम के लिए एक अहम खबर सामने आई है। टीम के हेड कोच क्रिस स्लिवरवुड (Chris Silverwood) मेलबर्न में ही 10 दिन के लिए आइसोलेट होंगे और आगामी सिडनी टेस्ट में टीम के साथ नहीं जुड़ पायेंगे।

दरअसल हाल ही में हुए कोविड के RT-PCR टेस्ट के नतीजों में क्रिस सिल्वरवुड के परिवार में एक सदस्य पॉजिटिव पाया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की स्टेटमेंट के अनुसार ऐसे में इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को मेलबर्न में अपने परिवार के साथ 10 दिनों के लिए अलग रहना होगा और बुधवार 5 जनवरी 2022 को सिडनी में शुरू होने वाले चौथे एशेज टेस्ट मैच में वह नजर नहीं आएंगे। मेहमान टीम में 7 सदस्य कोरोना की चपेट में आए हुए हैं, जिसमें तीन सपोर्ट स्टाफ और चार परिवार के लोग शामिल हैं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें चार्टड फ्लाइट से सिडनी के लिए रवाना होंगी।

Our Men’s Head Coach Chris Silverwood will have to isolate for 10 days, along with his family, in Melbourne and will miss the fourth Ashes Test.#Ashes | #AUSvENG

सिडनी टेस्‍ट योजना के मुताबिक खेला जाएगा - स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ब्रेड हेजार्ड

न्‍यू साउथ वेल्‍स के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ब्रेड हेजार्ड ने कहा कि आगामी एशेज सीरीज (Ashes Series) का सिडनी टेस्‍ट योजना के मुताबिक खेला जाएगा। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कोविड-19 मामले बढ़ने के बीच खिलाड़‍ियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। न्‍यू साउथ वेल्‍स में सोमवार को 6000 से ज्‍यादा मामले दर्ज किए गए, जिसमें संक्रमण में वृद्धि देखी गई है। हालांकि, हेजार्ड ने भरोसा दिलाया कि वो स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि योजना के मुताबिक मैच आयोजित किया जा सके।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment