Create

इंग्लैंड का तेज गेंदबाज एशेज की न सोचकर BBL में डेब्यू को लेकर है बेक़रार

Saqib Mahmood during england nets session
Saqib Mahmood during england nets session
reaction-emoji
Rahul

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच इस समय एशेज टेस्ट सीरीज (Ashes Test Series) चल रही है। ऐसे में मेहमान टीम के सभी तेज गेंदबाज पहले और दूसरे टेस्ट मैच में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने जहाँ पहला मुकाबला ब्रिसबेन में आसानी के साथ अपने नाम किया तो एडिलेड टेस्ट मैच में भी ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी पकड़ बना ली है। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया में ही आयोजित बिग बैश लीग (BBL 2021) में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज साकिब महमूद (Saqib Mahmood) अपने पहले बीबीएल मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। साकिब महमूद बिग बैश लीग में सिडनी थंडर टीम का हिस्सा हैं।

साकिब महमूद ने एशेज और बीबीएल में खेलने को लेकर अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, 'मैं अभी अच्छा अभ्यास कर रहा हूँ। मैं अपनी स्किल्स पर लगातार अभ्यास कर रहा हूँ। यदि मुझे एशेज के लिए बुलाया जाता है तो मैं उसके लिए भी तैयार हूँ। लेकिन मैं इस समय पूरी तरह से बिग बैश के बारे में सोच रहा हूं।' बीबीएल में 15 इंग्लैंड के खिलाड़ी हिस्सा ले रहें हैं जिनमें से एक साकिब महमूद भी हैं। आपको बता दें कि साकिब महमूद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इंग्लैंड लायंस का हिस्सा थे और उन्होंने यहाँ ऑस्ट्रेलिया ए और इंग्लैंड की मुख्य टीम के खिलाफ मुकाबला भी खेला था।

साकिब महमूद ने सिडनी थंडर के लिए खेलने को लेकर कहा कि, 'अगर मैं सिडनी थंडर के लिए अच्छा प्रदर्शन करता हूं, तो मैं टी20 विश्व कप (ऑस्ट्रेलिया) टीम के साथ वापस आ सकता हूं। इंग्लैंड को वर्ल्ड कप 2019 जितवाने में अपना अहम योगदान देने वाले कोच ट्रेवर बेलिस इस समय सिडनी के कोच हैं। उनके नेतृत्व में खेलने को लेकर साकिब महमूद ने कहा कि ट्रेवर के नेतृत्व में खेलने से मैं एक अच्छे क्रिकेट के रूप में उबर कर आऊंगा और मैं हमेशा से ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट खेलना चाहता था। क्योंकि आपको यहाँ ज्यादा गति और उछाल मिलता है जोकि इंग्लैंड में कम देखने को मिलता है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...