Create

इंग्लैंड के गेंदबाज ने 'गंजे दर्शक' के सिर पर दिया ऑटोग्राफ

Rahul
जैक लीच ने 24 ओवर में 89 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया
जैक लीच ने 24 ओवर में 89 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS v ENG) के बीच चल रहे एशेज सीरीज (Ashes) के चौथे टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने 400 से अधिक रन बनाकर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia) ने पहले तीन मुकाबलों में जीत दर्ज करते हुए सीरीज को पहले ही अपने नाम कर लिया है। जबकि इंग्लैंड (England) के लिए यह दौरा किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। लेकिन सिडनी टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) ने दर्शकों का दिल जीतते हुए एक बेहतरीन खिलाड़ी होने का सबूत दिया है। बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते समय एक दर्शक ने उन्हें अपने गंजे सिर पर ऑटोग्राफ करने की मांग की जिसको उन्होंने पूरा भी किया है।

दरअसल, जैक लीच के भी सिर के ऊपर बाल नहीं है और वह भी पूर्ण रूप से गंजे हैं। इसलिए दर्शकों ने उनसे यह मांग पूरा करने के लिए आग्रह किया। जिसपर उन्होंने बाउंड्री लाइन के पार जाकर गंजे दर्शक के सिर पर ऑटोग्राफ दिए जैक लीच का यह बेहतरीन पल सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है। उन्होंने यह ऑटोग्राफ टेस्ट मैच के पहले दिन दिया जो अभी भी क्रिकेट प्रशंसकों के दिल जीत रहा है। इस शानदार पल का एक वीडियो 7 क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा कि, 'जैक लीच एक दर्शक के सिर पर ऑटोग्राफ दे रहें हैं।'

Jack Leach signing a guy's head 😂 #Ashes https://t.co/g6JL6xaqiC

सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया टीम ने कसा शिकंजा

सिडनी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 416 रन बनाकर घोषित कर दी। उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने कंगारू टीम के लिए जबरदस्त शतक लगाया। जवाब में इंग्लैंड ने बिना किसी नुकसान के 13 रन बना लिए हैं। खेल के दूसरे दिन स्टंप्स के समय हसीब हमीद और जैक क्रॉली 2-2 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया से अभी 403 रन पीछे है। जैक लीच ने पहली पारी में 24 ओवर में 89 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment