Create
Notifications

युजवेंद्र चहल ने वीडियो पोस्‍ट किया, पूर्व क्रिकेटर ने सलमान खान का नाम लेकर उड़ाया मजाक

युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल
Vivek Goel
visit

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इस समय मुंबई में पृथकवास में हैं। चहल भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर जाएंगे। चहल ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिस पर पूर्व क्रिकेटर ने कमेंट में सलमान खान का नाम लेकर लेग स्पिनर का जोरदार मजाक उड़ाया है।

चहल ने वीडियो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'यह सब ताकत के बारे में हैं... शारीरिक और मानसिक रूप से भी।' वीडियो में नजर आया कि लेग स्पिनर ने डंबल्‍स और स्‍ट्रेच बेंड का उपयोग किया।

साजिद मोहम्‍मद कमेंट
साजिद मोहम्‍मद कमेंट

चहल के वीडियो पोस्‍ट करने के कुछ समय बाद इंग्‍लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साजिद मोहम्‍मद ने कमेंट किया, 'जल्‍द ही सलमान खान जैसे लगोगे भाई।' साजिद के कमेंट का मतलब था कि अगर युजवेंद्र चहल इसी तरह वर्कआउट करते रहे तो बहुत जल्‍द बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान जैसे लगने लगेंगे।

बता दें कि युजवेंद्र चहल का नाम आगामी श्रीलंका दौरे के लिए 20 सदस्‍यीय भारतीय टीम में शामिल है। चहल पिछले कुछ समय से फॉर्म के लिए जूझ रहे हैं और वह आखिरी बार आईपीएल-14 के पहले चरण में खेलते हुए नजर आए थे।

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्‍व करने वाले चहल ने सभी 7 मैच खेले थे और केवल 4 विकेट ले पाए। आईपीएल बबल में विभिन्‍न कोविड-19 मामले आने के बाद बीसीसीआई ने तत्‍काल प्रभाव से इस अनिश्चितकालीन समय तक के लिए स्‍थगित किया।

अब चहल की कोशिश आगामी श्रीलंका दौरे पर दमदार प्रदर्शन करने की होगी ताकि वह इस साल टी20 विश्‍व कप के लिए अपनी जगह राष्‍ट्रीय टीम में पक्‍की कर सकें।

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्‍तान), पृथ्‍वी शॉ, देवदत्‍त पडिक्‍कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नितिश राणा, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्‍णप्‍पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्‍वर कुमार (उप-कप्‍तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया।

नेट गेंदबाज - इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजित सिंह।


Edited by Vivek Goel

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now