सोशल मीडिया पर फैन्स ने दिया रोहित शर्मा का साथ, IPL ब्रॉडकास्टर को लगाईं लताड़

रोहित शर्मा ने निकाली स्टार स्पोर्ट्स पर भड़ास (Photo Courtesy: X)
रोहित शर्मा ने निकाली स्टार स्पोर्ट्स पर भड़ास (Photo Courtesy: X)

Fans angry on Star Sports: इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस का सफर समाप्त हो चुका है। मुंबई ने आईपीएल 2024 में अपना आखिरी मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला। हालांकि टीम के लिए यह मैच भी कुछ खास नहीं रहा और उन्हें अपने घर वानखेड़े स्टेडियम में हार का सामना करना पड़ा था। मैच में अच्छी बात यह रही थी कि मुंबई के पूर्व कप्तान और दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की और शानदार अर्धशतक लगाया था। हालांकि अब मुंबई के सफर खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने अपने एक वायरल वीडियो को लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर गुस्सा जाहिर किया है।

रोहित ने स्टार स्पोर्ट्स पर निशाना साधते हुए अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि ‘क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलअंदाजी वाली बन गई है कि जब हम मैच के दिन, ट्रेनिंग पर प्राइवेसी में अपने दोस्तों, साथियों से कोई बात कर रहे हैं तो कैमरा हर कदम और हर बात को रिकॉर्ड करते रहते हैं। स्टार स्पोर्ट्स से ये कहने के बाद भी कि मेरा वीडियो रिकॉर्ड न करें, उसे रिकॉर्ड किया गया और उसे चलाया भी गया, जो मिली निजता का हनन है। एक्सक्ल्यूसिव कंटेंट की जरूरत और व्यूज पर ध्यान एक दिन फैंस, क्रिकेट और क्रिकेटर्स में विश्वास खत्म कर देगा।‘ रोहित के इस बयान पर उन्हें फैंस का भी पूरा साथ मिल रहा है। हिटमैन के फैंस स्टार स्पोर्ट्स की कड़ी आलोचना कर रहे हैं।

फैंस ने दिया रोहित शर्मा का साथ

(यह बहुत निराशाजनक है कि स्टार स्पोर्ट्स ने गोपनीयता के अनुरोध के बावजूद, रोहित शर्मा की सहमति के बिना उनकी बातचीत को रिकॉर्ड किया। खिलाड़ियों की व्यक्तिगत सीमाओं का सम्मान करना मीडिया की जिम्मेदारी है। इस तरह की कार्रवाइयां मीडिया की नैतिकता पर गंभीर सवाल उठाती हैं।)

(शर्म करो स्टार स्पोर्ट्स।)

(आप बिल्कुल सही कह रहे हैं।)

(रोहित शर्मा ने ब्रॉडकास्टर से अनुरोध किया है क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ रहने दे।)

(आइए बताते हैं जब आप हिटमैन रोहित शर्मा से पंगा लेते हैं तो क्या होता है।)

(रोहित शर्मा स्टार स्पोर्ट्स से नाखुश हैं क्योंकि उन्होंने प्राइवेसी का उल्लंघन किया है। मैं रोहित शर्मा के साथ हूं।)

(रोहित शर्मा आपने बिल्कुल सही कहा।)

(शर्म आनी चाहिए स्टार स्पोर्ट्स को आपको तुरंत भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से उनकी निजता का हनन करने के लिए माफी मांगनी चाहिए।)

(रोहित शर्मा यहां पर बिल्कुल सही हैं।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now