रिकी पोंटिंग की हुई वापसी, तबियत बिगड़ने की बताई पूरी कहानी

Australia v New Zealand - 3rd Test: Day 3
जस्टिन लैंगर ने भी इस विषय पर बात करते हुए बड़ा बयान दिया

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को कल सीने में दर्द की शिकायत महसूस हुई थी। इसलिए उन्हें बड़ी एहतियात के साथ अस्पताल ले जाया गया। रिकी पोंटिंग के साथ उनके पूर्व साथी क्रिकेटर जस्टिन लैंगर मौजूद थे। वह ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे टेस्ट मैच के बाकी दिन के लिए वापस कमेंट्री करने के लिए नहीं आये, लेकिन बाद में पता चला कि वह अस्पताल में ठीक महसूस कर रहे थे। और आज टेस्ट मैच के चौथे दिन वह फिर से कमेंट्री बॉक्स में लौटे और उन्होंने कल हुई घटनाक्रम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

7 क्रिकेट को दिए एक इंटरव्यू में रिकी पोंटिंग ने पिछले 24 घंटो की कहानी बताई और कहा कि, 'बहुत सारे लोग मेरी गंभीर हालत देखकर डर गए थे और उनके साथ मुझे भी डर लगा था। मैं कमेंट्री बॉक्स में था और तभी मुझे सीने में दर्द महसूस हुआ फिर मैंने अपने सीने को स्ट्रेच किया लेकिन कमेंट्री करते समय में ज्यादा नहीं कर सका। तभी मैंने मेरे साथ खिलाड़ी और कमेंट्री बॉक्स में मौजूद जस्टिन लैंगर को इसके बारे में बताया। हम उसके तुरंत बाद अस्पताल के लिए रवाना हुए। अस्पताल में पहुँचने के बाद मुझे अच्छा ईलाज मिला जिसकी मुझे जरूरत थी।'

ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान के रूप में दो वनडे वर्ल्ड कप जीत चुके रिकी पोंटिंग ने आगे कहा कि, 'मैं अब सुबह काफी अच्छा महसूस कर रहा हूँ।' रिकी पोंटिंग के बाद जस्टिन लैंगर ने भी इस विषय पर बात करते हुए कहा कि, 'यदि रिकी पोंटिंग मेरे पास आकर कहते हैं कि उन्हें अच्छा महसूस नहीं हो रहा तो जरुर कुछ अच्छा नहीं था। पिछले 12 महीनों में पूर्व खिलाड़ियों के साथ इस प्रकार की घटना घटी है, जिसमें रोड मार्श, शेन वॉर्न का नाम है तो जरुर हमें इसे गंभीरता से लेना था।' आपको बता दें कि रिकी पोंटिंग ने ट्वीट करते हुए भी अपनी तबियत को लेकर अहम जानकारी दी है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now