Create

बांग्‍लादेश का गेंदबाजी कोच बनने में ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज क्रिकेटर ने दिखाई दिलचस्‍पी

शॉन टैट ने बांग्‍लादेश का गेंदबाजी कोच बनने में दिलचस्‍पी दिखाई है
शॉन टैट ने बांग्‍लादेश का गेंदबाजी कोच बनने में दिलचस्‍पी दिखाई है

ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टैट (Shaun Tait) ने कहा कि वह बांग्‍लादेश (Bangladesh Cricket team) के तेज गेंदबाजी कोच बनने के लिए तैयार हैं। ओटिस गिब्‍सन (Ottis Gibson) के जाने के बाद यह जगह खाली है क्‍योंकि उन्‍होंने बीसीबी के साथ अपना करार आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया था।

21 जनवरी से शुरू होने जा रही बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग में चट्टोग्राम चैलेंजर्स के गेंदबाजी कोच की भूमिका निभा रहे शॉन टैट ने कहा, 'मैं बिलकुल इस पद को लेने के लिए तैयार हूं। बीसीबी के पास सोचने का कुछ समय है कि वो किसके साथ जाना चाहते हैं। यह अच्‍छा पद होगा।' हाल ही में शॉन टैट ने अफगानिस्‍तान टीम के साथ गेंदबाजी कोच पद पर काम किया था।

शॉन टैट ने आगे कहा, 'बांग्‍लादेश क्रिकेट इस समय जिस चरण पर हैं, उसके पास कई अच्‍छे युवा खिलाड़ी हैं। ये आगे चलकर महान खिलाड़ी बन सकते हैं। शरीफुल आक्रामक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। वह इस टीम के लिए काफी महत्‍वपूर्ण हैं। उन्‍होंने पर्याप्‍त क्रिकेट खेल ली है और वो जानते हैं कि क्‍या कर रहे हैं। तो उनके साथ काम करने पर मेरा ध्‍यान लगा है।'

टैट ने आगे कहा, 'बांग्‍लादेश के पास युवा खिलाड़‍ियों की गहराई है, जिसमें तेज गेंदबाज भी शामिल हैं। बांग्‍लादेश में अगले 5 से सात साल काफी उत्‍साहजनक क्रिकेट रहने वाला है।' बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन जलाल युनूस ने क्रिकबज से कहा कि वो ये जानकर खुश हैं कि टैट उनके साथ काम करने के लिए उत्‍साहित हैं, लेकिन साथ ही वो ध्‍यान देंगे कि बीपीएल में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है। इसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

जलाल ने कहा, 'हमें यह जानकर खुशी हुई कि शॉन टैट हमारे साथ काम करने में दिलचस्‍पी रखते हैं। टैट यहां बीपीएल में चैलेंजर्स के साथ काम करने आएं हैं और हम देखेंगे कि वो यहां कैसा प्रदर्शन करते हैं। फिर हम कोई फैसला लेंगे।'

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment