Create
Notifications

"इंग्लैंड को केवल दो ही टीमें मात दे सकती हैं", केविन पीटरसन ने बताए चौंकाने वाले नाम

सुपर-12 के ग्रुप 1 में इंग्लैंड ने अपने सभी 4 मैचों में जीत हासिल की है
सुपर-12 के ग्रुप 1 में इंग्लैंड ने अपने सभी 4 मैचों में जीत हासिल की है
Rahul
SENIOR ANALYST

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में इंग्लैंड (England) और पाकिस्तान (Pakistan) केवल मात्र दो ऐसी टीमें हैं, जिन्हें इस टूर्नामेंट में एक भी हार नहीं मिली है। सुपर-12 के ग्रुप 1 में इंग्लैंड ने अपने सभी 4 मैचों में जीत हासिल की है, तो ग्रुप 2 में पाकिस्तान ने टीम इंडिया, अफगानिस्तान और न्यूज़ीलैंड जैसी दिग्गज टीमों को हराया है। इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने मौजूदा इंग्लैंड टीम के फॉर्म को देखते हुए कहा कि इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड को केवल दो ही टीमें हरा सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि शारजाह के मैदान के अलावा इंग्लैंड को किधर भी खिलाओ तो उन्हें ट्रॉफी पहले ही दे दीजिये।

केविन पीटरसन ने इंग्लैंड टीम पर इतना भरोसा जताया है कि वो शारजाह की इस्तेमाल हुई पिचों पर संदेह कर रहें हैं अन्यथा उनके मुताबिक यह टूर्नामेंट इंग्लैंड ही जीतेगी। लेकिन उन्होंने ट्वीट करते हुए उन दो टीमों का नाम भी बताया जो इंग्लैंड को मात दे सकती है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान का नाम सबसे पहले और फिर चौंकाते हुए उन्होंने अफगानिस्तान को भी दावेदार माना है। साथ ही उन्होंने साफ़ कहा है कि यह दोनों टीमें इंग्लैंड को केवल शारजाह की इस्तेमाल हुई पिचों पर मात दे सकती है अन्यथा इंग्लैंड ही इस वर्ल्ड कप को जीतेगी। केविन पीटरसन ने फुटबॉल क्लब चेल्सी का उदाहरण देते हुए कहा कि इंग्लैंड को भी कप पकड़ा दीजिये जैसे इस बार इंग्लिश प्रीमियर लीग का कप चेल्सी को दे देना चाहिए।

Only Pakistan or Afghanistan can beat England in this T20 World Cup. BUT and it’s a BIG BUT, the game would have to be played on a used wicket in Sharjah. Anywhere else, just hand England the trophy like Chelsea should be handed the EPL trophy RIGHT NOW! 🏆🏆

आपको बता दें कि कल खेले गए इंग्लैंड और श्रीलंका के मुकाबले में इंग्लिश टीम ने शानदार वापसी करते हुए अपना चौथा मुकाबला जीता। इस मुकाबले के हीरो जोस बटलर रहें, जिन्होंने बल्लेबाजी करते हुए शानदार नाबाद शतक जड़ा और फील्डिंग करते हुए एक बेहतरीन रन आउट भी किया, जो मैच का टर्निंग पॉइंट भी बना। जोस बटलर ने अपनी 101 रनों की नाबाद शतकीय पारी के दौरान 67 गेंदों का सामना किया, जिसमें 6 चौके और 6 ही छक्के शामिल रहे। इंग्लैंड का आखिरी ग्रुप मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के साथ 6 नवम्बर को खेला जायेगा।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now