Create
Notifications

"मैं ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड एशेज टेस्ट सीरीज में बिलकुल नहीं जाऊँगा"

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड एशेज टेस्ट सीरीज की शुरुआत 8 दिसंबर से ब्रिसबेन टेस्ट से होगी
ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड एशेज टेस्ट सीरीज की शुरुआत 8 दिसंबर से ब्रिसबेन टेस्ट से होगी
Rahul
visit

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) और इंग्लैंड (England Cricket team) के बीच इस साल के अंत एशेज सीरीज (Ashes Test Series) का की शुरुआत होनी है लेकिन ऑस्ट्रेलिया में सख्त क्वारंटाइन नियमों के कारण एशेज सीरीज से इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी अपना नाम वापस ले सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्‍कॉट मॉरिसन ने भी कहा है कि भले ही क्रिकेटर्स के परिवार उनके साथ रहे, लेकिन मेहमान टीम को किसी भी छूट की अनुमति नहीं मिलेगी। इन सभी अटकलों को लेकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने नाराजगी जताते हुए गुस्से में ट्वीट किया है।

केविन पीटरसन ने आगामी एशेज को लेकर गुस्से में ट्वीट करते हुए कहा कि, 'आगामी ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड एशेज टेस्ट सीरीज में बिलकुल नहीं जाऊँगा और इस सीरीज में मेरे जाने का चांस शून्य है। जब तक ऑस्ट्रेलिया सरकार द्वारा बनाये गए सख्त और खराब क्वारंटाइन नियमों खत्म नहीं हो जाते और मेरा परिवार बिना किसी पाबन्दी के जा सकेगा। सभी खिलाड़ी बायो बबल से परेशान हो चुके हैं। केविन पीटरसन की नाराजगी ऑस्ट्रेलिया में सख्त क्वारंटाइन नियमों को लेकर है। इसलिए उन्होंने इस प्रकार का नाराजगी और गुस्से वाला बयान दिया है।

There is NO WAY I would go to The Ashes this winter. ZERO chance! Unless, the ridiculous quarantine rules were squashed and my family could travel with zero restrictions. Players are now done with bubbles! DONE!!!!!!!

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आगामी ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड एशेज टेस्ट सीरीज की तारीखों का पहले ही ऐलान कर दिया था। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 5 एशेज टेस्ट मैच खेले जायेंगे, जिसमें एक डे-नाईट टेस्ट होगा। यह सीरीज 8 दिसंबर से शुरू होगी और आखिरी मैच 14-18 जनवरी को खेला जायेगा। इसके अलावा महिला एशेज सीरीज भी इस दौरान खेली जाएगी। जिसमें एक टेस्ट, तीन टी20 और तीन एकदिवसीय मैच होंगे।

शेन वॉर्न ने उम्मीद जताई है कि आगामी एशेज सीरीज तय समयानुसार होगी

ऑस्‍ट्रेलियाई सरकार द्वारा लागू सख्‍त क्वारंटाइन नियमों के कारण इंग्‍लैंड के स्‍टार खिलाड़ी नाम वापस ले सकते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) को किसी प्रकार का कोई संदेह नहीं है कि आगामी एशेज में कोई रूकावट आएगी। अगर एशेज सीरीज आयोजित होती है तो ऑस्‍ट्रेलिया को विजेता बनने का प्रबल दावेदार माना जाएगा क्‍योंकि पिछली दो घरेलू सीरीज उन्‍होंने जीती थी।


Edited by Rahul

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now