Create

"भारत के भविष्य के कप्तान को जन्मदिन की शुभकामनाएं"

युवराज सिंह ने ऋषभ पन्त अनोखे अंदाज़ में बधाई दी
युवराज सिंह ने ऋषभ पन्त अनोखे अंदाज़ में बधाई दी
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) आज अपना 24वां जन्मदिन मना रहें हैं। उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट जगत तक हर किसी ने उन्हें अपने अंदाज़ में बधाई दी है। ऐसे में टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी उन्हें अनोखे अंदाज़ में बधाई दी है। युवराज सिंह ने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया और ऋषभ पन्त को भारतीय टीम का फ्यूचर कप्तान बताया है। साथ ही उन्होंने ऋषभ पन्त को आगामी आईपीएल (IPL) और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए शुभकामनाएं भी दी है।

ऋषभ पन्त के खेलने का अंदाज़ युवराज सिंह की तरह ही है। वह भी भारत के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं और जोरदार शॉट के साथ तूफानी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं। युवराज सिंह ने अपनी इन्स्टा पोस्ट में पन्त को बधाई देते हुए लिखा कि, 'पाजी मेरा बर्थडे आ गया! सब ज़ोर से बोलो हैप्पी बर्थडे। जन्मदिन मुबारक हो ऋषभ पन्त। ख़ूब मेहनत करो और तरक्की पाओ। भारत के भविष्य के कप्तान को जन्मदिन की शुभकामनाएं और आईपीएल और टी20 विश्व कप के लिए गुड लक। ढेर सारा प्यार और बधाईयाँ।

ऋषभ पन्त फ़िलहाल आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से शिरकत कर रहें हैं। IPL 2021 के पहले हाफ से पहले चोटिल हुए श्रेयस अय्यर के स्थान पर उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया था, लेकिन दूसरे चरण में भी उन्हें श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की वापसी के बाद भी कप्तान बनाये रखने का फैसला लिया गया। उनकी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने प्ले ऑफ में जगह बना ली है। ऋषभ पन्त के नेतृत्व में दिल्ली ने 12 मुकाबलों में 9 में जीत हासिल की है, जबकि उन्हें 3 में हार मिली है।

आईपीएल 2021 में ऋषभ पन्त का जलवा कप्तानी के अलावा बल्लेबाजी में भी देखने को मिला है। उन्होंने अभी तक हुए 12 मुकाबलों में 337 रन बनायें हैं, जिसमें 2 अर्द्धशतक भी शामिल रहे। दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुकाबला खेला जायेगा, जहाँ ऋषभ पन्त के सामने एमएस धोनी होंगे।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...