पूर्व प्रमुख चयनकर्ता चेतन शर्मा का सोशल मीडिया पर छलका दर्द, अपने मौजूदा जीवन पर की टिप्पणी

चेतन शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी भावनाएं जाहिर की हैं
चेतन शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी भावनाएं जाहिर की हैं

भारतीय टीम (India Cricket team) के पूर्व प्रमुख चयनकर्ता चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने सोशल मीडिया पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। एक स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद चेतन शर्मा को करीब तीन महीने पहले अपने पद से इस्‍तीफा देना पड़ा था।

एक वीडियो फुटेज से खुलासा हुआ कि चेतन शर्मा ने भारतीय टीम से संबंधित कई बड़े खुलासे किए थे। इस दौरान उन्‍होंने भारतीय टीम में चयन से लेकर खिलाड़‍ियों के चोटिल होने के बावजूद खेलने व अन्‍य कई विषयों पर खुलासे किए थे। इन खुलासों ने भारतीय क्रिकेट को हिलाकर रख दिया था।

चेतन शर्मा ने आईपीएल 2023 के बीच ट्विटर के जरिये अपने मन की भावनाएं व्‍यक्‍त की हैं। उन्‍होंने बताया कि इस कठिन समय में उन्‍हें किसी का साथ नहीं मिला। उन्‍होंने जिंदगी को मुश्किल बताते हुए भगवान से सहायता मिलने की उम्‍मीद जताई है।

चेतन शर्मा ने ट्वीट किया 'जिंदगी अब तक काफी कठिन रही है। करीबी और खास से कोई उम्‍मीद नहीं बची। उम्‍मीद है कि माता रानी मेरे ऊपर कृपा करेंगी।'

बता दें कि चेतन शर्मा ने इस स्टिंग ऑपरेशन के दौरान पूर्व बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली और पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के बीच विवाद के बारे में बातचीत की थी। कोहली ने गांगुली की लीडरशिप में भारतीय टी20 टीम की कप्‍तानी छोड़कर सभी को हैरान किया था। इसके बाद कोहली को वनडे कप्‍तानी से हटाया गया। फिर दक्षिण अफ्रीका में सीरीज हार के बाद कोहली ने टेस्‍ट कप्‍तानी भी छोड़ दी। रोहित शर्मा ने सभी प्रारूपों में विराट कोहली से कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी ली।

याद दिला दें कि चेतन शर्मा दूसरी बार प्रमुख चयनकर्ता पद पर नियुक्‍त हुए थे। उनका दूसरा कार्यकाल केवल दो महीने का रहा। टीवी स्टिंग ऑपरेशन के कारण शर्मा को अपने पद से इस्‍तीफा देना पड़ा था। चेतन शर्मा ने 23 टेस्‍ट और 65 वनडे मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now