IPL के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने बढ़ाया हार्दिक पांड्या का हौसला, MI के डगआउट में की बातचीत

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots

आईपीएल (IPL 2024) में पांच बार ट्रॉफी जीत चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का 17वें सीजन में अब तक जीत का खाता नहीं खुल पाया है। मुंबई को अपने पहले मैच में गुजरात टाइटंस के विरुद्ध का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उसे सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले मैच में भी हार का मुँह देखना पड़ा था। आरआर के खिलाफ मैच हारने के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) डगआउट में काफी निराश और उदास होकर बैठे नजर आये, इस दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Raydu) उनका हौसला बढ़ाने पहुंचे।

बता दें कि आईपीएल में रायडू मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं। रायडू इस सीजन में तेलगु कमेंटेटर्स के पैनल का हिस्सा हैं। MI कैंप में पहुंचने के बाद उन्होंने हार्दिक पांड्या से कुछ देर बातचीत की और इसके बाद उन्हें गले भी लगाया। वीडियो देखने से साफ़ पता चल रहा है कि रायडू मुंबई के नए कप्तान को चीयर करने पहुंचे थे।

इस वाकये का वीडियो एमआई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया और कैप्शन में लिखा,

हम क्यों गिरते हैं ? ताकि हम खुद को उठाना सीख सकें।

बता दें कि इन दिनों हार्दिक पांड्या को मैदान पर फैंस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है। उन्हें मुंबई इंडियंस ने इस सीजन अपनी टीम में गुजरात से ट्रेड किया था और रोहित शर्मा की जगह नया कप्तान नियुक्त किया था। फ्रेंचाइजी के फैसले के बाद फैंस पांड्या से नाराज हो गए और अब तक खेले सभी तीन मैचों में उनकी जबरदस्त हूटिंग हुई है। फैंस एक बार फिर रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपे जाने की मांग कर रहे हैं।

राजस्थान के विरुद्ध हुए मुकाबले में भी पांड्या को टॉस के दौरान घरेलू दर्शकों ने काफी ज्यादा बू किया था, जिसके बाद उस समय मैदान पर मौजूद प्रेजेंटर संजय मांजरेकर को दर्शकों को अपनी मर्यादा में रहने की हिदायत देनी पड़ी थी।

Quick Links

Edited by Rahul