Create
Notifications

शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली की बल्लेबाजी पर बड़ी प्रतिक्रिया दी, दिल जीतने वाली बात कही

पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने भी विराट कोहली की इस बल्लेबाजी के कसीदे पढ़ें हैं
पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने भी विराट कोहली की इस बल्लेबाजी के कसीदे पढ़ें हैं
Rahul
SENIOR ANALYST

आज हो रहे आईपीएल (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मुकाबले से पहले पहले विराट कोहली बेहतरीन बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए नजर आये। विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपनी बल्लेबाजी का वीडियो अपलोड किया, जिसपर उनके फैन्स ने सराहना की। पकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी विराट कोहली की इस बल्लेबाजी के कसीदे पढ़ें हैं। उन्होंने विराट कोहली के इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए बड़ी बात कही।

भारतीय (Indian Cricket Team) कप्तान ने आईपीएल मैच से पहले यह वीडियो अपलोड किया और कैप्शन में लिखा कि, 'अभ्यास जारी है।' शाहीद अफरीदी ने भी उनकी बल्लेबाजी पर लिखा कि, 'देखने का अलग ही मजा है - एक महान खिलाड़ी हमेशा अभ्यास में अपना 100 प्रतिशत देता है।' शाहीद अफरीदी विराट कोहली के कड़े बल्लेबाजी अभ्यास को देखकर काफी इम्प्रेस हुए। इसलिए उन्होंने कोहली के वीडियो पर यह बड़ी बात कही है।

Treat to watch - A great player always gives 100% in practice!! 👏👏 twitter.com/imvkohli/statu…

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन आईपीएल के दूसरे चरण में भी शानदार रहा है। उनकी कप्तानी में बैंगलोर टीम ने लगातार दूसरे साल प्ले ऑफ़ में जगह बना ली है। हालांकि लीग स्टेज के कुछ मैच अभी बाकी है लेकिन कोहली बल्लेबाजी में लगातार पसीना निकाल रहें हैं, जिससे आगामी प्ले ऑफ की चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार हो सकें। विराट कोहली ने इस आईपीएल में 3 अर्द्धशतक की बदौलत 357 रन बना लिए हैं।

पाकिस्तान का न्यूज़ीलैंड दौरा रद्द होने पर अफरीदी ने भारत को जिम्मेदार बताया था

पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने आरोप लगाए थे कि कीवी टीम के दौरे को रद्द करने के पीछे भारत का हाथ है। इसके अलावा अफरीदी ने न्यूजीलैंड क्रिकेट की भी आलोचना की थी उन्होंने अपने बयान में कहा था कि इसके पीछे कहीं न कहीं भारत का ही हाथ है। अफरीदी ने इस संदर्भ में कहा कि यह बात ठीक है कि एक देश (भारत) हमारे पीछे है लेकिन बाकी सारे देश को भी ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए। वो सभी पढ़े लिखे देश हैं और उनको भारत को फॉलो नहीं करना चाहिए।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now