Create

"वे मजे से IPL खेल रहे हैं", श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर पूर्व दिग्गज कप्तान ने कसा तंज

Rahul
वानिंदु हसरंगा और भानुका राजपक्षा ने सोशल मीडिया के जरिये अपना समर्थन दिया है
वानिंदु हसरंगा और भानुका राजपक्षा ने सोशल मीडिया के जरिये अपना समर्थन दिया है

श्रीलंका देश में इस समय आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। ऐसे में सरकार के खिलाफ लोग प्रोटेस्ट करने के लिए सड़कों पर उतर आयें हैं और उनका साथ कई पूर्व क्रिकेटर्स भी दे रहें है, जिसमें सनथ जयसूर्या, मार्वन अट्टापट्टू जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का नाम शामिल है। जबकि कई वर्तमान खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी है। भारत में चल रहे आईपीएल (IPL 2022) के 15वें सीजन में कई श्रीलंकाई खिलाड़ी और पूर्व खिलाड़ी कोच के रूप में शिरकत कर रहें हैं। उन खिलाड़ियों को लेकर अर्जुन राणातुंगा (Arjuna Ranatunga) ने तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया है।

श्रीलंका के विश्व कप विजेता कप्तान अर्जुन राणातुंगा ने आईपीएल खेल रहे श्रीलंकाई खिलाड़ियों को लेकर कहा कि, 'कुछ क्रिकेटर ऐसे हैं जो आईपीएल में मजे से खेल रहे हैं और अपने देश के बारे में बात नहीं करते हैं। दुर्भाग्य से लोग सरकार के खिलाफ बोलने से डरते हैं। ये क्रिकेटर मंत्रालय के तहत आने वाले क्रिकेट बोर्ड के लिए भी काम कर रहे हैं और अपनी नौकरी बचाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अब उन्हें कदम उठाना होगा क्योंकि कुछ युवा क्रिकेटरों ने भी आगे आकर विरोध के समर्थन में बयान दिए थे।'

अर्जुन राणातुंगा ने ANI से आगे बातचीत करते हुए बताया कि, 'जब कुछ गलत हो रहा हो, तो आपको अपने व्यवसाय के बारे में सोचे बिना बाहर आने और उसके खिलाफ बोलने का साहस करना चाहिए। लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं विरोध प्रदर्शन में क्यों नहीं हूं। बात सिर्फ इतनी है कि मैं पिछले 19 साल से राजनीति में हूं और यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है। अभी तक किसी भी राजनीतिक दल और राजनेता ने विरोध प्रदर्शन में हिस्सा नहीं लिया है और यही इस देश के लोगों की सबसे बड़ी ताकत है। आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के वानिंदु हसरंगा और पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए लिए खेल रहे भानुका राजपक्षा ने सोशल मीडिया के जरिये अपना समर्थन दिया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment