Create

ग्लेन मैक्‍सवेल का तमिल भाषा में छपा शादी का कार्ड हुआ ऑनलाइन लीक, ऑलराउंडर ने दिया बड़ा बयान

ग्‍लेन मैक्‍सवेल की शादी का कार्ड ऑनलाइन लीक हो गया है
ग्‍लेन मैक्‍सवेल की शादी का कार्ड ऑनलाइन लीक हो गया है

ऑस्‍ट्रेलियाई (Australia Cricket team) क्रिकेटर ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से शादी करने वाले हैं, जो भारतीय मूल की हैं। यह शादी निजी समारोह होगा, जिसमें 350 करीबी दोस्‍त और पारिवारिक लोग शामिल होंगे। ग्‍लेन मैक्‍सवेल की शादी चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्‍टार ने कहा भारत के रिश्‍तेदार शादी को लेकर थोड़े ज्‍यादा उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने कुछ दोस्‍तों को शादी का कार्ड दिखाने का फैसला किया और फिर शादी का कार्ड इंटरनेट पर सभी जगह दिखने लगा।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बातचीत में अनुभवी ऑलराउंडर ने कहा, 'यह सही नहीं है। हमें शादी में अब अतिरिक्‍त सुरक्षा लगाना होगी। यह निजी समारोह होगा और दुर्भाग्‍यवश भारत के रिश्‍तेदार शादी को लेकर थोड़े ज्‍यादा उत्‍साहित हैं और उन्‍होंने कुछ दोस्‍तों को दिखाने का फैसला किया। अगले मिनट यह कार्ड सभी अखबारों और इंटरनेट पर दिखने लगा। मुझे इसके कई ट्वीट मिले। मैं हैरान रह गया। कुछ दिन काफी व्‍यस्‍त रहने वाले हैं।'

GlennMaxwell marrying Vini Raman. Going by the cute traditional Tamil muhurta patrikai, we'd bet there may likely be a TamBram ceremony... Will there be a white gown wedding too?Congratulations Glenn and Vini ! @Gmaxi_32 https://t.co/uJeSjHM1we

ग्‍लेन मैक्‍सवेल और विनी की शादी पारंपरिक हिंदू तरीके से होगी और इसका तमिल आमंत्रण कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कई माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट पर लाखों लोगों ने इसे शेयर किया है।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल को इस पूरी घटना का पता तब चला जब पूर्व आईपीएल टीम साथी ने उन्‍हें शादी का कार्ड ऑनलाइन शेयर करने के बारे में बताया।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने शानदार पारी खेली

इस बीच ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने क्रिकेट के मैदान में शानदार प्रदर्शन किया। उन्‍होंने श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया।

मैक्‍सवेल ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 26 गेंदों में 39 रन की पारी खेली, जिसकी मदद से ऑस्‍ट्रेलिया ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की और पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाई। वर्ल्‍ड चैंपियन ने पहला मैच 20 रन से जीता था जबकि दूसरा वनडे सुपर फिनिश में गया और मेजबान टीम ने मुकाबला जीता। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 19 गेंदें शेष रहते हुए छह विकेट से जीता।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment