वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के लिए बड़ी खुशखबरी, दिग्गज गेंदबाज ने शुरू किया अभ्यास

Bangladesh v England - 2nd T20 International
Bangladesh v England - 2nd T20 International

भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) की तैयारियां जोरों पर है। इस वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपने स्कॉवड का ऐलान कर दिया है। हालांकि टीमों में अभी भी 28 सितंबर तक बदलाव किए जा सकते हैं। इस बदलाव की तारीख के पहले इंग्लैंड टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, इंग्लैंड टीम के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने मैदान में प्रैक्टिस शुरू कर दी है। उनके प्रैक्टिस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

जोफ्रा आर्चर ने शुरू किया प्रैक्टिस

स्काई स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इंग्लैंड टीम के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। वह गेंदबाजी के दौरान किसी तरह की परेशानी में नजर नहीं आ रहे हैं। जोफ्रा को नेट्स में लौटने का वीडियो इंग्लिश फैंस का काफी पसंद आ रहा है। फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि वह वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड टीम में अपनी एंट्री कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फिलहाल वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों टीमों के प्रदर्शन को देखते हुए साफ तौर पर यह समझा जा सकता है कि वर्ल्ड कप के लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि वर्ल्ड कप से ठीक पहले क्या इंग्लैंड टीम अपने स्कॉवड में कुछ बदलाव करती है या जोफ्रा एक रिजर्व खिलाड़ी के रूप में इंग्लिश टीम के साथ भारत की यात्रा करेंगे। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड टीम के वनडे कप्तान केन विलियसमन भी वर्ल्ड कप में कीवी टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे, वह भी लंबे समय से चोटिल थे। हालांकि वह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेल रहे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now