RCB vs CSK: 'अब ये आके खेलना सिखाएगा...'- कमेंट्री के दौरान हरभजन सिंह भूले मर्यादा, ग्लेन मैक्सवेल की फॉर्म का उड़ाया मजाक 

Neeraj
ग्लेन मैक्सवेल ने आज के मैच 16 रन बनाये (photos: BCCI and Star Sports)
ग्लेन मैक्सवेल ने आज के मैच 16 रन बनाये (photos: BCCI and Star Sports)

Harbhajan Singh Statement on Glenn Maxwell: आईपीएल 2024 के 68वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने हैं। इन्हीं दोनों में से कोई एक टीम आज प्लेऑफ में टॉप 4 में जगह बनाएगी। इस लिहाज से यह मैचों दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहे इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 218/5 का स्कोर खड़ा किया। आखिरी ओवरों में ग्लेन मैक्सवेल ने भी आज कुछ अच्छे शॉट खेले और फैंस का दिल जीता। वहीं, इसी बीच हरभजन सिंह ने कमेंट्री के दौरान मैक्सवेल को लेकर एक भद्दी टिप्पणी करते हुए उनकी फॉर्म का मजाक उड़ाया, जिसके लिए काफी बवाल मच रहा है।

हरभजन सिंह ने उड़ाया ग्लेन मैक्सवल की खराब फॉर्म का मजाक

हरभजन सिंह आईपीएल के इस सीजन में स्टार स्पोर्ट्स की हिंदी कमेंट्री टीम का का हिस्सा हैं। आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान जब टाइम आउट के दौरान मैक्सवेल मैदान पर फाफ डू प्लेसी से कुछ कह रहे होते हैं, तो हरभजन लाइव कमेंट्री के दौरान कहते हैं, 'अब ये आके खेलना सिखाएगा जिससे खुद से रन नहीं बन रहे हैं।'

गौरतलब हो कि इस मुकाबले से पहले मैक्सवेल ने खेले 8 मैचों में सिर्फ 36 रन बनाये थे और खराब फॉर्म की वजह से उन्हें कुछ मैचों में प्लेइंग XI से ड्राप भी किया गया था। हालाँकि, आज के मुकाबले में मैक्सवेल को विल जैक्स की गैरमौजूदगी में फिर से खेलने का मौका मिला।

मैक्सवेल ने इस चांस को अच्छे से भुनाया और 5 गेंदों में 16 रनों की अहम पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 1 छक्का लगाया। मैक्सवेल की पारी देखकर भज्जी को खदु ब खुद जवाब मिल गया होगा।

आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कम से कम 18 रनों से जीतना होगा ये मैच

आरसीबी को इस मुकाबले को जीतने के लिए कुछ समीकरणों को फॉलो करना होगा। अब उसे चेन्नई को इस मुकाबले में 18 या उससे अधिक रनों से हराना होगा। अगर ये अंतर 18 रनों से कम हुआ तो, चेन्नई मैच हारने के बावजूद अपने बेहतर रनरेट के चलते प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लेगी। आरसीबी का सफर खत्म हो जायेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now