IPL 2024 और T20I वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटे हार्दिक पांड्या, वर्कआउट के दौरान पसीना बहाते आए नजर  

Neeraj
Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots

11 जनवरी से भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है, जिसके लिए रविवार को बीसीसीआई ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अनफिट होने के चलते टीम में जगह नहीं बना पाए। पांड्या को वर्ल्ड कप 2023 के दौरान टखने में चोट लगी थी, जिससे वो अभी पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाए हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो वर्कआउट के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं।

बता दें कि इस चोट की वजह से पांड्या ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई लिमटेड ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। खबरों के मुताबिक, उनके आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले फिट होने की उम्मीद है, जो मार्च के दूसरे हफ्ते से शुरू हो सकता है।

सोमवार को दाएं हाथ के ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में पांड्या जिम में ट्रेनर्स की मदद लेते हुए अलग-अलग तरह के वर्कआउट करते हुए पसीना बहा रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

जाने के लिए सिर्फ एक ही दिशा है, आगे।

पांड्या के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'शेर आईपीएल के लिए रेडी है।'

गौरलतब है कि भारतीय टीम के टी20 स्क्वाड में लम्बे समय बाद रोहित शर्मा की वापसी हुई है और वो टीम की कमान भी सँभालते हुए नजर आएंगे। वहीं, विराट कोहली की भी 14 महीनों बाद टी20 टीम में वापसी हुई है। दोनों ने अपना आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2022 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

आईपीएल के 17वें सीजन में इस बार हार्दिक पांड्या दो सीजन के बाद एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे और टीम की कमान भी संभालेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment