क्रुणाल पांड्या के बर्थडे पर हार्दिक पांड्या ने किया खूबसूरत पोस्‍ट, कह दी इतनी बड़ी बात

हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल पांड्या के बर्थडे पर विशेष बधाई दी है
हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल पांड्या के बर्थडे पर विशेष बधाई दी है

भारतीय टीम (India Cricket team) के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के बर्थडे पर एक खूबसूरत पोस्‍ट किया है। क्रुणाल पांड्या अपना 31वां जन्‍मदिन मना रहे हैं।

दोनों ही क्रिकेटर्स इस समय आईपीएल 2022 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने भाई क्रुणाल के लिए भावुक नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल पांड्या के साथ वीडियो कॉल का स्‍क्रीनशॉट पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'बेस्‍ट बड़े भाई के लिए। हैप्‍पी बर्थडे और मैं आपके लिए हमेशा सर्वश्रेष्‍ठ चाहता हूं भाई। यह हम दोनों के लिए अनूठा अनुभव होगा, लेकिन मैं आपके लिए इंतजार नहीं कर सकता'

To the best big brother anyone could ask for. Happy birthday and I’m always wishing the best for you bhai 🤗 Love you and see you soon on the field ❤️ It’ll be a unique experience for the two of us but one I can’t wait for 🤗 @krunalpandya24 https://t.co/I9aQ2yqhR8

यह पहला मौका होगा जब हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस का नेतृत्‍व करेंगे जबकि क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपरजायंट्स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे।

हार्दिक पांड्या से गुजरात फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपए में करार किया जबकि क्रुणाल पांड्या को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में लखनऊ सुपरजायंट्स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा। दोनों ही खिलाड़ी राष्‍ट्रीय टीम में वापसी करने के इरादे से आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करना चाहेंगे।

हार्दिक पांड्या के बारे में रोहित शर्मा ने दिया बयान

यह पहला मौका होगा जब आईपीएल में हार्दिक पांड्या मुंबई की जर्सी पहने हुए नजर नहीं आएंगे। मुंबई के कप्‍तान रोहित शर्मा ने कहा कि हार्दिक पांड्या का फ्रेंचाइजी के लिए योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकेगा।

रोहित शर्मा ने कहा, 'हां, मेरा मतलब देखो, इसमें कोई शक नहीं कि हार्दिक पांड्या हमारे लिए महत्‍वपूर्ण खिलाड़ी थे। मगर यह नियम है, जिसने हमें सभी खिलाड़‍ियों को इकट्ठा करने की अनुमति नहीं दी। इस फ्रेंचाइजी के लिए उनके योगदान को कभी नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। मेरे ख्‍याल से उन्‍होंने फ्रेंचाइजी की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई है।'

2015 में आईपीएल डेब्‍यू के बाद से हार्दिक पांड्या ने 92 मैचों में 1476 रन बनाए और 42 विकेट चटकाए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment