IPL 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर, हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी में आजमाए हाथ, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है। मेगा लीग की संयुक्त रूप से सबसे सफल टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नेट्स में गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है। आईपीएल 2024 के आगाज से पहले पांड्या के पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद और भी ज्यादा बढ़ गई है। अब 30 वर्षीय पांड्या आगामी सीजन में बल्ले और गेंद के साथ भी कमाल दिखाते नजर आएंगे। उन्होंने अपने नेट सेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है।

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान नियुक्त किया है। हालाँकि, वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान उन्हें टखने में एक गंभीर चोट लगी थी, जिसके चलते वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इस चोट के चलते पांड्या ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के विरुद्ध हुई लिमटेड ओवरों की सीरीज भी नहीं खेल पाए थे। वहीं, उनके आईपीएल 2024 में भी खेलने को लेकर संशय बना हुआ था।

शनिवार, 27 जनवरी को हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में पांड्या ने मैदान पर पहले हल्का-फुल्का वर्कआउट किया और फिर गेंदबाजी का अभ्यास करते नजर आए। उनके इस वीडियो को देखकर साफ़ पता चल रहा कि वे मैदान पर वापसी करने के लिए काफी मेहनत कर रहे रहे हैं।

पांड्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

हर एक दिन, जो कुछ मुझे मिला, वह सब देते हुए।

चोट के चलते टीम से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या के हाथों भारत की टी20 टीम की भी कप्तानी चली गई है। अब इस बात की संभावना बेहद कम नज़र आती है कि पांड्या जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कमान संभालते हुए नजर आए। रोहित शर्मा की अगुवाई में ही मेन इन ब्लू के अमेरिका रवाना होने की संभावना बढ़ गई है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment