‘कोई सड़क पर आने वाला है…’, हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की अजीबोगरीब स्टोरी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक हो सकते हैं अलग (Photo Courtesy: Natasha Stankovic Instagram)
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ले सकते हैं तलाक (Photo Courtesy: Natasa Stankovic Instagram)

Hardik Pandya and Natasa Stankovic Divorce Rumour: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बीत कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। हालांकि उनके चर्चा में रहने का कारण उनका क्रिकेट नहीं बल्कि उनकी निजी जिदंगी है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक होने वाला है। दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। इस जोड़ी के अलग होनों के खबरों के बीच हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने एक ऐसी स्टोरी पोस्ट की जो काफी चर्चा में है।

नताशा स्टेनकोविक ने पोस्ट की अजीबोगरीब स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर चल रही ख़बरों की माने तो हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का अगर तलाक होता है तो हार्दिक पांड्या की 70 फीसदी प्रॉपर्टी नताशा के नाम हो जाएगी। प्रॉपर्टी को लेकर चल रही इन खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सड़क पर चलने वाले सभी नियमों के साइन दिए गए हैं। फोटो के साथ नताशा ने खास बात भी लिखी है। उन्होंने लिखा कि ‘कोई सड़क पर आने वाला है।’ नताशा द्वारा शेयर की गई इस स्टोरी को हार्दिक पांड्या और उनके बीच तलाक के बाद प्रॉपर्टी के बंटवारे से जोड़कर देखा जा रहा है।

(Photo Courtesy: Natasha Stankovic Instagram)
(Photo Courtesy: Natasha Stankovic Instagram)

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 में एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया था। शादी के बाद इसी साल जुलाई महीने में दोनों ने अपने पहले बच्चे अगस्त्य का स्वागत किया था। लेकिन अब शादी के महज 4 साल के बाद कपल की तलाक की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों के अलग होने का दावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक यूजर ने की थी।

यूजर ने बताया था कि ‘ इंस्टाग्राम पर नताशा अपने प्रोफाइल में पांड्या सरनेम भी लिखती थी। लेकिन अब उन्होंने पांड्या सरनेम हटा लिया है। इसके अलावा उन्होंने हार्दिक के साथ लेटेस्ट की सभी तस्वीरों को भी हटा दिया है। नताशा ने सिर्फ उन तस्वीरों को रहने दिया है जिसमें अगस्त्य भी साथ हैं।’

हार्दिक पांड्या के लिए बीते कुछ समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालने वाले हार्दिक के लिए पूरा सीजन खराब रहा। उनकी कप्तानी में मुंबई की टीम लीग फेज में 14 में से सिर्फ 4 मुकाबले जीत सकी। वहीं अब आईपीएल के बाद उनके निजी जीवन में भी भूचाल मचा हुआ है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now