Create
Notifications

पाकिस्‍तान के प्रमुख बल्‍लेबाज को एमआरआई स्‍कैन से गुजरना पड़ेगा

हैरिस सोहेल
हैरिस सोहेल
Vivek Goel

पाकिस्‍तान के मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाज हैरिस सोहेल को इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मंगलवार को एमआरआई स्‍कैन से गुजरना होगा। इसके चलते सोहेल आगामी दो अभ्‍यास मैचों में हिस्‍सा नहीं ले पाएंगे।

हैरिस को दाएं पैर में अब भी दर्द महसूस हो रहा है और पहले वनडे में उनकी उपलब्‍धता स्‍कैन रिपोर्ट के आधार पर तय होगी। हैरिस ने पिछले सप्‍ताह इसी चोट के कारण इंट्रा स्‍क्‍वाड अभ्‍यास मैचों में हिस्‍सा नहीं लिया था और वह रिहैब शुरू कर चुके हैं।

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को बयान जारी करते हुए कहा, 'मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज हैरिस सोहेल को अब भी दाएं पैर में दर्द है और डर्बी में 5 और 6 जून को होने वाले अगले दो अभ्‍यास सत्रों में वह हिस्‍सा नहीं लेंगे। 6 जुलाई को कार्डिफ में हैरिस एमआरआई स्‍कैन से गुजरेंगे, जिसके बाद फैसला लिया जाएगा कि 8 जुलाई को इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे में वह खेलेंगे या नहीं।'

आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्‍ड कप सुपर लीग के अंतर्गत पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरूआत गुरुवार को कार्डिफ में होगी। पाकिस्‍तान की टीम मंगलवार को कार्डिफ रवाना होगी।

पाकिस्‍तान को इंग्‍लैंड में जीत का विश्‍वास

पिछले सप्‍ताह, पाकिस्‍तान ने सात दिवसीय अभ्‍यास की शुरूआत की थी। इससे पहले सभी खिलाड़ी और टीम से जुड़े सदस्‍य तीन दिवसीय एकांतवास में थे।

पाकिस्‍तान के उप-कप्‍तान शादाब खान ने टीम के क्षमतावान मैच विजेताओं पर प्रकाश डाला और आगामी मैचों में जीत का विश्‍वास दिलाया।

शादाब ने पिछले सप्‍ताह पीसीबी से बातचीत में कहा, 'हमारा मिडिल ऑर्डर काफी मजबूत है। बाबर आजम को किसी परिचय की जरूरत नहीं। मोहम्‍मद रिजवान पीएसएल 6 जीतने के बाद एकदम तरोताजा हैं। हैरिस सोहेल ने यूके में प्रति पारी 50 या ज्‍यादा रन बनाए और उनकी टीम में वापसी हुई है।'


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...