अपना देश छोड़कर लंदन शिफ्ट होने की अफवाह पर सरफराज अहमद ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं पाकिस्तान को छोड़ने... 

Neeraj
सरफराज अहमद की गिनती पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ियों में होती है
सरफराज अहमद की गिनती पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ियों में होती है

मौजूदा समय में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं, जहाँ 5 मैचों की टी20 सीरीज में उसका खराब प्रदर्शन जारी है। इस बीच शुक्रवार को एक रिपोर्ट सामने आई, जिसमें दावा किया गया कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmad) राष्ट्रीय टीम के साथ अपने भविष्य को लेकर अनिश्चितता के बीच पाकिस्तान छोड़कर लंदन शिफ्ट हो गए हैं।

इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद, विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज ने खुद इंटरव्यू देते हुए इसके पीछे की सच्चाई बताते हुए कहा कि मैंने कभी भी पाकिस्तान को छोड़ने के बारे में नहीं सोचा। इसके साथ सरफराज ने इस तरह की खबर को लिखने से पहले मीडिया हाउस को इसकी बारे में उनसे पुष्टि न करने को लेकर भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

समा डिजिटल से बात करते हुए सरफराज ने कहा

मैं पाकिस्तान छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकता। ऐसी मनगढ़ंत खबरें चलाने से पहले पुष्टि कर लें।

गौरतलब है कि सरफराज अहमद को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग XI में जगह मिली थी। हालाँकि, वह इस मौके का भुना पाने में असफल रहे थे और दोनों पारियों में क्रमश: 3 और 4 रन बनाये थे।

शर्मनाक प्रदर्शन के चलते उन्हें सीरीज के अगले दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला और उनकी जगह मोहम्मद रिज़वान ने ले ली थी। 36 वर्षीय सरफराज पहले ही वनडे और टी20 टीम में अपनी जगह गंवा चुके हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी टी20 मैच नवंबर 2021 में खेला था।

सरफराज के अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ लंदन जाने की खबरों ने कई पाकिस्तानी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। हालांकि, बाद में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के मैनेजर आजम खान ने पुष्टि करते हुए बताया था कि खिलाड़ी अपने बेटे से मिलने के लिए लंदन में थे, जो वहां पढ़ता है।

Quick Links

Edited by Rahul