Create
Notifications

'आजम खान को ट्रोल न करें, उनका समर्थन करें' पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज का बड़ा बयान

इमाम-उल-हक़ ने किया आजम खान का समर्थन
इमाम-उल-हक़ ने किया आजम खान का समर्थन
Rahul
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक़ (Imam-ul-Haq) ने हाल ही में चयनित हुए मोईन खान (Moin Khan) के बेटे आजम खान (Ajam Khan) का समर्थन किया है और लोगों से गुजारिश की है कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल न करें और न ही नेपोटिजम को लेकर उनपर सवाल उठायें। उन्होंने क्रिकेट फैन्स से यह भी कहा कि आजम खान को अपने आप को साबित करने का मौका दें और उन्हें क्रिकेट बैकग्राउंड से न जोड़ते हुए उनपर सवाल न ही उठायें। इमाम-उल-हक़ ने भी अपने करियर के शुरुआत में नेपोटिजम का सामना किया था। जब उनके अंकल और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक़ ने उनका चयन पाकिस्तान क्रिकेट टीम में किया था।

यह भी पढ़ें - 'शाहरुख़ खान ने मुझे कॉल करके IPL में खेलने का ऑफर दिया था' पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

इमाम-उल-हक़ ने यूट्यूब चैनल क्रिककास्ट को दिए इंटरव्यू में आजम खान को लेकर कहा कि बहुत से लोगों ने आजम खान को खेलते हुए देखा है। इसलिए मैं सभी से आग्रह करता हूँ कि उन्हें नेपोटिजम पर ट्रोल न करें और उनका साथ दें। वह बेहद ही टैलेंटेड खिलाड़ी हैं, जिस तरह से उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में प्रदर्शन किया है यदि हम उन्हें सपोर्ट करेंगे तो वह टी20 क्रिकेट में एक शानदार खिलाड़ी बन सकते हैं। और अगर आजम खान पाकिस्तान के लिए कुछ मैचों में असफल होते हैं तो थोड़ा धैर्य बनाये रखें और उन्हें सपोर्ट करें। यह केवल आजम खान के लिए नहीं बल्कि हर उस नए व युवा खिलाड़ी के लिए है, जो राष्ट्रीय टीम के लिए चयनित होता है। असफल होने पर फैन्स का सपोर्ट होना बेहद जरुरी होता है।

इमाम-उल-हक़ ने अपनी आलोचना का उदहारण देते हुए कहा कि जब आजम खान ने पीएसएल में डेब्यू किया तो मैंने उनसे बात की थी और मैं शुक्रगुजार हूँ कि मोईन अंकल न ही चीफ सेलेक्टर और न ही कोच जिससे उनकी कम ही आलोचना होगी। क्योंकि यदि मेरी आलोचना देखी जाए तो जब मैंने डेब्यू किया तो मेरे अंकल इंजमाम उल हक टीम के कोच और सेलेक्टर थे। इसलिए मुझे भी मीडिया व देशवासियों की तरफ से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now