'शाहरुख़ खान ने मुझे कॉल करके IPL में खेलने का ऑफर दिया था' पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व ऑलराउंडर यासिर अराफात (Yasir Arafat) ने यह खुलासा किया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मालिक शाहरुख़ खान ने अपनी टीम में शामिल करने के लिए उन्हें तीन साल के लिए आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट सौंपा था। लेकिन दुर्भाग्य से वह आईपीएल में अपना एक भी मैच नहीं खेल पाए, क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने पहले सीजन के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर बैन लगा दिया। यासिर अराफात ने इस अहम खबर की जानकारी यूट्यूब चैनल स्पोर्ट्सयारी को दी, जिसमें उन्होंने कई और बड़े खुलासे किये।

शाहरुख़ खान द्वारा दिए गए 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर यासिर अराफात ने कहा कि मैंने आईपीएल का पहला सीजन नहीं खेला था लेकिन उसके बाद केकेआर ने एक स्पेशल स्काउट को मेरे पीछे भेजा, जो मेरे प्रदर्शन पर नजरें बनाये हुए था। उस स्पेशल स्काउट से मेरी मुलाकात हुई और उन्होंने मुझसे कहा कि शाहरुख़ खान मेरे रिकॉर्ड को अच्छे से देख रहे हैं। मैंने उस स्काउट की बात नहीं मानी, क्योंकि मुझे लगा कोई मेरे साथ मस्ती-मजाक कर रहा है। उसने मुझे अपना नम्बर दिया लेकिन मैंने उसे कभी कॉल नहीं किया। उसके बाद मुझे कुछ दिनों बाद भारत से फोन आता है और मुझ से कहते है कि आपने अभी तक हमें संपर्क क्यों नहीं किया। फिर मुझे एहसास हुआ कि यह कोई मजाक नहीं था।

यह भी पढ़ें - KKR ने इयोन मॉर्गन के ट्वीट विवाद को लेकर दिया बड़ा बयान

यासिर अराफात ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि शाहरुख़ खान ने मुझे अगले दिन फ़ोन किया और कहा कि आपका स्वागत है और मैं चाहता हूँ कि आप मेरी टीम का हिस्सा बने और मैच खेले। वह लन्दन आये और मुझे कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया। हालांकि पहले सीजन के बाद कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाया लेकिन यासिर अराफात ने अपना यह किस्सा क्रिकेट फैन्स के साथ साझा किया। इसके अलावा यासिर अराफात ने भारत के पूर्व कप्‍तान राहुल द्रविड़ की विनम्रता की तारीफ की। लंदन में सात साल पहले द्रविड़ के साथ मुलाकात को याद करते हुए अराफात ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार सिर्फ उनसे बातचीत के लिए अपनी कैब छोड़ दी थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment