Create
Notifications

KKR ने इयोन मॉर्गन के ट्वीट विवाद को लेकर दिया बड़ा बयान

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (England Cricket Board) ने टीम के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) के ट्वीट को लेकर जांच शुरू कर दी, जिसमें उन्होंने भारतीय फैंस का मजाक उड़ाया था। इस विवाद में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के हेड कोच ब्रेंडन मैकलम का भी नाम शामिल है। केकेआर टीम ने इस विवाद पर कप्तान इयोन मॉर्गन को लेकर कुछ भी कहना सही नहीं समझा है लेकिन केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने यह स्पष्ट किया और कहा कि किसी भी तरह के भेदभाव को लेकर किसी भी प्रकार की सहनशीलता नहीं की जायेगी।

यह भी पढ़ें - ''दो साल में टीम इंडिया के लिए खेलना ही मेरा लक्ष्य है''

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पिछले आईपीएल सीजन में इयोन मॉर्गन को दिनेश कार्तिक के स्थान पर टीम का कप्तान चुना था, जो इस वर्ष भी जारी रहा। लेकिन मॉर्गन का इस विवाद में आने के बाद केकेआर ने अपना बयान दे दिया है। उनके सीईओ वेंकी मैसूर ने एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में कहा कि हम इस विवाद के बारे में अभी कुछ नहीं जानते। इसलिए अभी कमेन्ट करना उचित नहीं है। इसलिए हमें अभी इस विवाद पर चल रही प्रक्रिया के खत्म होने का इंतज़ार करना होगा और फैसले के बाद ही हम इस विषय पर कुछ कह पायेंगे। मैं बार-बार दोहरा रहा हूँ कि कोलकाता नाइट राइडर्स ऐसी टीम है, जो किसी भी प्रकार के भेदभाव पर सहनशीलता नहीं दिखाता। मतलब हम इस बड़े मुद्दे पर 'जीरो टोलरेंस' रखते हैं।

कोलकाता के कप्तान इयोन मॉर्गन के साथ टीम के हेड कोच ब्रेंडन मैकलम और आईपीएल की दूसरी टीम राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर भी घेरे में हैं। द टेलीग्राफ यूके की खबर के मुताबिक 2017-18 में किए गए कुछ ट्वीट्स सामने आए हैं। इसमें बटलर, मोर्गन और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकलम भारतीय फैंस की इंग्लिश का मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि जब मामले को लेकर ज्यादा विवाद बढ़ा, तो इनमें से कुछ ट्वीट्स को डिलीट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें - BCCI ने शेयर किया टीम इंडिया का अभ्यास सेशन, ऋषभ पन्त का दिखा तूफानी अंदाज़


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...