Create
Notifications

''दो साल में टीम इंडिया के लिए खेलना ही मेरा लक्ष्य है''

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

भारत (Indian Cricket Team) के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत चुके और आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने उम्मीद जताई है कि वो आगामी दो साल में भारत के लिए खेल सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से सनराइजर्स हैदराबाद में ट्रेड हुए अभिषेक शर्मा ने कई बार आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। हाल ही में दिए एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को इंटरव्यू में उन्होंने अपने क्रिकेट करियर को लेकर खुलासे किये, तो कई दिग्गज खिलाड़ियों को लेकर भी अपनी बात रखी है।

अभिषेक शर्मा ने क्रिकेट अपने पिताजी की अकादमी में खेलना शुरू किया और वहीँ से उन्हें क्रिकेट खेलने का चस्का लगा। अभिषेक शर्मा फ़िलहाल हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं। इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन अभिषेक शर्मा ने राशिद खान को लेकर अहम बयान दिया। उन्होंने कहा कि राशिद भाई ने मुझे कई गेंदबाजी मिश्रण सिखाएं हैं। वह एक अच्छे मेंटर हैं और उन्हें मेरी काबिलियत पर भरोसा रहता है। वो हमेशा मुझे अच्छा करने के लिए कहते रहते हैं। इसके बाद अभिषेक शर्मा ने अपने राष्ट्रीय टीम में चयनित होने को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि फ़िलहाल 2 साल का लक्ष्य मेरे सामने है। आशा करूँगा यदि मैं अपनी फिटनेस और स्किल पर अच्छा कार्य कर पाया, तो मैं इंडिया के लिए खेल सकता हूँ।

यह भी पढ़ें - BCCI ने शेयर किया टीम इंडिया का अभ्यास सेशन, ऋषभ पन्त का दिखा तूफानी अंदाज़

अभिषेक शर्मा ने भारत के लिए खेलने की अपनी इच्छा जताई, तो उन्होंने युवराज सिंह और रविन्द्र जडेजा को लेकर भी बड़ी बात कही। युवराज सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि वो मेरे बल्लेबाजी आइडल हैं। युवराज सिंह एक दिग्गज खिलाड़ी हैं। हाल फ़िलहाल में उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। हम दोनों मिलकर एक टीम की तरह काम कर रहे हैं और जल्द ही हमें नतीजा भी देखने को मिल सकता है। इसके बाद उन्होंने रविन्द्र जडेजा को लेकर कहा कि रविन्द्र जडेजा में, मैं अपने आप को देखता हूँ जो बल्लेबाजी में भी शानदार हैं और गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...