World Cup 2023 के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान टीम, हैदराबाद एयरपोर्ट का वीडियो आया सामने

(Photo Courtesy: Mariya Rajput Twitter)
(Photo Courtesy: Mariya Rajput Twitter)

भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। इस वर्ल्ड कप के लिए लगभग सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। अब भारत में वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए एक-एक कर टीमों का आना भी शुरू हो चुका है। इस क्रम में लंबे इंतजार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) भी भारत पहुंच चुकी है। पाकिस्तान टीम लाहौर से दुबई होते हुए 27 सितंबर को हैदराबाद पहुंची है।

पाकिस्तान टीम पहुंची भारत

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के भारत पहुंचने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ उनकी पूरी टीम नजर आ रही है। पाकिस्तान टीम को कड़ी सुरक्षा के बीच हैदराबाद के होटल पार्क हयात में रुकना है। यहां उनकी सुरक्षा में हजारों पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। 7 साल के लंबे इंतजार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर पहुंची है। इससे पहले साल 2016 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान की टीम ने भारत का दौरा किया था। पाकिस्तान टीम आगामी वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रही है। भारत आने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम फोटोज भी सामने आई थी।

भारत आने से पहले पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2023 में एक्शन में नजर आई थी। इस टूर्नामेंट की मेजबानी भी पाकिस्तान ने ही किया था। हालांकि अपने ही मेजबानी में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वह सुपर-4 के मैच के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। इस टूर्नामेंट के दौरान टीम के स्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह भी चोटिल हो गए थे।

नसीम को इसी चोट के कारण वर्ल्ड कप से भी बाहर होना पड़ा। हालांकि नसीम की जगह अनुभवी तेज गेंदबाज हसन अली को टीम में शामिल किया गया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम 29 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ हैदराबाद में अभ्यास मैच खेलेगी।

Quick Links

Edited by Rahul