Create

भारतीय अंडर-19 के कप्तान यश ढुल ने बताया विराट कोहली से क्या बातचीत हुई

विराट कोहली के साथ हमारा इंटरेक्शन अच्छा रहा है - यश ढुल
विराट कोहली के साथ हमारा इंटरेक्शन अच्छा रहा है - यश ढुल
reaction-emoji
Rahul

वेस्टइंडीज में आयोजित आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Under 19 CWC 2022) के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड टीम (England) आमने-सामने है। इस खिताबी भिड़ंत से पहले भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों को दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से बातचीत का खास मौका मिला था। कोहली ने इन युवा खिलाड़ियों के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से बातचीत की और कुछ अहम सलाह भी दी। विराट कोहली से हुई बातचीत को लेकर भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान यश ढुल (Yash Dhull) ने खुलासा किया है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने फाइनल मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें यश ढुल ने बताया है कि विराट कोहली और सीनियर खिलाड़ियों से उनकी और बाकी प्लेयर्स की क्या बातचीत रही। इस सन्दर्भ में उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने अपनी शुभकामनाएं टीम को दी है और भारतीय सीनियर टीम के खिलाड़ी जब हम से बात कर रहे हैं, तो हमारी टीम का मनोबल बढ़ गया है। उन्होंने हमें अपनी रणनीति के हिसाब से और अपने बेसिक्स गेम खेलने के विषय में बताया है। उनके साथ हमारा इंटरेक्शन अच्छा रहा है।'

🗣️🗣️ "When a senior player speaks with the team, the team morale goes up."India U19 captain Yash Dull speaks about @imVkohli's interaction with the #BoysInBlue ahead of the #U19CWC 2022 Final. 👍#INDvENG https://t.co/8c9zG90y2I

भारत के अंडर-19 टीम के ऑफ स्पिनर कौशल तांबे और तेज गेंदबाज राजवर्धन हांगरगेकर ने विराट कोहली के साथ अपनी वर्चुअल बातचीत का एक स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कौशल ताम्बे ने लिखा कि, 'फाइनल से पहले सबसे महान खिलाड़ी से कुछ महत्वपूर्ण सुझाव जबकि राजवर्धन ने लिखा कि विराट कोहली भैया के साथ बातचीत करना वाकई अच्छा था। आपसे जीवन और क्रिकेट के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें सीखीं।

भारतीय अंडर-19 टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार खेल दिखाया और अभी तक एक भी मैच नहीं हारते हुए फाइनल तक का सफर तय किया है। ऐसे में सभी भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि युवा टीम एक और आईसीसी ट्रॉफी भारत के खाते में जोड़ेगी।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...