अफगानिस्तान की युवा टीम के साथ श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी ने शेयर किया अपना अनुभव

Rahul
Photo Courtesy : Afghanistan Cricket Board Twitter
Photo Courtesy : Afghanistan Cricket Board Twitter

वेस्टइंडीज में आयोजित आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप (ICC Under 19 Cricket World Cup 2022) में इस समय क्वार्टरफाइनल मुकाबलों का आयोजन किया जा रहा है। एक तरफ ख़िताब की तरफ कदम बढ़ा रही टीमें सुपरलीग क्वार्टरफाइनल मुकाबले खेल रही है, तो दूसरी तरफ बाकी टीमें स्थान बचाने के लिए मुकाबला खेलती हुई नजर आ रही है। सुपरलीग क्वार्टरफाइनल के दो मुकाबले खेले जा चुके, जिसमें इंग्लैंड ने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को आसानी से मात देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई और अफगानिस्तान ने सभी को हैरान करते हुए श्रीलंका को दूसरे सुपरलीग क्वार्टरफाइनल में चार रनों से मात दी।

श्रीलंका के खिलाफ ऐतिहासिक मैच जीतने के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कैम्प में श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardena) ने युवा खिलाड़ियों के साथ अपना अनुभव शेयर किया। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें महेला जयवर्धने अफगानिस्तान के युवा खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए नजर आ रहें हैं।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'धन्यवाद लीजेंड! दिग्गज खिलाड़ी महेला जयवर्धने ने क्वार्टरफाइनल में श्रीलंका पर अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद हमारे फ्यूचर स्टार्स के साथ बातचीत की। हमारी टीम के युवा खिलाड़ियों इस अनुभव को नोट कर लो, ये शब्द अमूल्य हैं।

पूर्व दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने भी यूगांडा टीम के कैम्प का किया था दौरा

इस टूर्नामेंट में हाल ही में भारतीय अंडर 19 टीम ने आखिरी ग्रुप मैच में यूगांडा टीम को मात देकर ग्रुप में पहला स्थान हासिल किया था। मैच के बाद नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के हेड और टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) यूगांडा टीम के ड्रेसिंग रूम में गए और युवा खिलाड़ियों के साथ अपना अनुभव साझा किया था।

यूगांडा क्रिकेट एसोसिएशन ने फोटोज अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'भारतीय दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने मैच के बाद हमारे कैम्प का दौरा किया और भारत के खिलाफ हुए मैच के बाद हमारे खिलाड़ियों को कुछ सलाह दी। धन्यवाद लक्ष्मण भाई।'

Quick Links