Create
Notifications

"मैं मिचेल स्टार्क को छक्का मारना चाहता हूँ", 15 साल के युवा बल्लेबाज की हैरान करने वाली प्रतिक्रिया

विल्सन ने अपनी बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया
विल्सन ने अपनी बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया
Rahul
visit

वेस्टइंडीज (West Indies) में इस समय आईसीसी (ICC) द्वारा आयोजित अंडर-19 विश्व कप (Under 19 World Cup 2022) में दुनिया भर की टीमें हिस्सा ले रही है। चार ग्रुपों में 16 टीमों ने हिस्सा लिया है और ग्रुप के सभी मुकाबले अपने आखिरी चरण में है। ऐसे में आईसीसी ने कई युवा खिलाड़ियों से मजेदार और उनके भविष्य को लेकर भी सवाल जवाब किये है, जिसमें आयरलैंड (Ireland) के 15 वर्षीय खिलाड़ी रेबेन विल्सन ने अपनी अलग प्रकार की चाह रखी है। विल्सन से पूछा गया कि, 'किसी एक अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज को आप छक्का मारने चाहे तो वो कौन होगा?'

रेबेन विल्सन ने इस सवाल का जवाब बड़ी गंभीरता से देते हुए कहा कि, 'मैं मिचेल स्टार्क को छक्का मारना पसंद करूँगा। क्योंकि वह बहुत लम्बे, तगड़े और खतरनाक गेंदबाज हैं। मैं उनसे न्यूज़ीलैंड में पहली बार मिला था जब वह मुकाबला खेलने के लिए आये थे। मैंने उनसे ऑटोग्राफ लिया और हाँ मुझे मिचेल स्टार्क को छक्का मारना है।' आईसीसी ने भी वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि 15 वर्षीय रेबेन विल्सन बनाम मिचेल स्टार्क।

आपको बता दें कि रेबेन विल्सन ने इस अंडर 19 वर्ल्ड कप में अभी तक एक मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला है। उन्होंने अपनी बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया लेकिन बल्लेबाजी में वह ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए। रेबेन विल्सन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 59 रन देकर 2 अहम विकेट हासिल किये, जबकि बल्लेबाजी में दूसरे छोर पर खड़े रहे और एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं मिला।

आयरलैंड अंडर 19 टीम का सफ़र ग्रुप स्टेज के बाद थम गया है। टीम ने 3 मुकाबलों में से केवल युगांडा के खिलाफ जीत हासिल की। जबकि भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम को बड़ी हार मिली है। इस टूर्नामेंट में आयरलैंड अब स्थान बचाने के लिए मुकाबले खेलती नजर आएँगी जिसमें विल्सन की गेंदबाजी और बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है।


Edited by Rahul

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now