Create

क्रिकेट वर्ल्ड को मिला नया 'एबी डीविलियर्स', टीम इंडिया के खिलाफ खेले ताबड़तोड़ शॉट्स

Photo - Dewald Brevis Instagram & CSA
Photo - Dewald Brevis Instagram & CSA
reaction-emoji
Rahul

वेस्टइंडीज (West Indies) में आयोजित अंडर 19 विश्व कप (Under 19 World Cup 2022) में ग्रुप मुकाबले खेले जा रहें हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच हुए पहले मैच में टीम इंडिया ने आसानी के साथ मुकाबला जीत लिया और टूर्नामेंट की बेहतरीन शुरुआत की। लेकिन उनके खिलाफ दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने ताबड़तोड़ शॉट्स खेले और 65 रनों की अहम पारी खेली। ब्रेविस के शॉट्स और उनकी बल्लेबाजी करने का स्टाइल पूर्व दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज रहे एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) जैसा है। वह हुबहू एबी डीविलियर्स जैसे शॉट खेलते हुए नजर आये।

सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी की क्लिप लगातार देखी जा रही है और क्रिकेट फैन्स उनकी बल्लेबाजी की तुलना एबी डीविलियर्स की बल्लेबाजी से कर रहें हैं। कई क्रिकेट फैन्स का मानना है कि एबी डीविलियर्स की झलक वाले इस युवा बल्लेबाज को जल्द से जल्द हम उच्च स्तर और आईपीएल (IPL) में खेलते हुए देखेंगे। इसके साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के एक फैन ग्रुप ने उनका सोशल मीडिया पर बल्लेबाजी का क्लिप डाला और एबी डीविलियर्स से पूछा क्या आप हैं ये?

ICC ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो लिखा बेबी एबी

एबी डीविलियर्स की तरह खेलने वाले डेवाल्ड ब्रेविस का वीडियो आईसीसी और क्रिकेट वर्ल्ड कप ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड किया और कैप्शन में लिखा 'बेबी एबी'। उन्होंने यह कैप्शन दक्षिण अफ्रीका अंडर 19 टीम के ड्रेसिंग रूम से लिया, जहाँ ब्रेविस के शॉट खेलने और उनके अर्धशतक पूरे होने पर उनके साथी खिलाड़ी ने एक बोर्ड पर लिखा 'बेबी एबी'। आपको बता दें कि डेवाल्ड ब्रेविस का जर्सी नंबर भी 17 है, जो एबी डीविलियर्स का हुआ करता था। डेवाल्ड ब्रेविस के क्रिकेट आइडल एबी डीविलियर्स हैं और वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी बहुत बड़े फैन हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...