पाकिस्तानी खिलाड़ी ने एक दर्शक के पोस्टर पर दिया जवाब, दिल जीतने वाली बात लिखी

Photo Courtesy : PCB and Bismah Maroof Instagram
Photo Courtesy : PCB and Bismah Maroof Instagram

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच इस समय कराची के मैदान पर टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। पाकिस्तानी दर्शकों ने अपने पोस्टर्स से सभी क्रिकेट प्रेमियों और खिलाड़ियों का दिल जीता है। इस दौरान एक पाकिस्तानी लड़की ने पाकिस्तान महिला टीम (Pakistan Women's Cricket Team) की कप्तान बिस्माह मारूफ (Bismah Maroof) को लेकर एक पोस्टर बनाया और लिखा कि, 'बिस्माह मारूफ को पता चलने दें कि वह मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं।'

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया। उनके इस पोस्ट पर बिस्माह मारूफ ने कमेन्ट करते हुए और फिर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट फोटो अपलोड किया और लिखा कि, 'आपका धन्यवाद, लेकिन मेरे लिए भी फैन्स बराबर के प्रेरणादायक हैं। उनके इस पोस्ट पर पाकिस्तान टीम की तेज गेंदबाज डायना बैग ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और wow लिखा है। पाकिस्तानी फैन्स कराची में ऑस्ट्रेलियाई टीम का पोस्टर्स पर दिल जीतने वाली बात लिख रहें हैं और 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम का अच्छे से स्वागत कर रहें हैं।

कराची टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 500 का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि न्यूज़ीलैंड में चल रहे आईसीसी महिला वर्ल्ड कप (ICC Women's World Cup) पाकिस्तान टीम के शुरूआती मैच ख़राब रहें है। बिस्माह मारूफ के नेतृत्व में पाकिस्तान को पहले तीन मैच में करारी हार मिली है। भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में बिस्माह मारूफ को उनकी बच्ची के साथ मैदान पर देखा गया था।

मेटरनिटी लीव के बाद मैदान पर वापसी कर रही मारूफ का अपनी बेटी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसे दर्शकों से लेकर खिलाड़ियों ने काफी पसंद किया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली और मैदान पर अपने बच्चे को देखते हुए जश्न भी मनाया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now