Create
Notifications

ऋषभ पन्त समेत कई भारतीय खिलाड़ियों ने देखी फिल्म,  जयदेव उनादकट के घर पर किया डिनर

Photo Courtesy : Jaydev Unadkat Instagram
Photo Courtesy : Jaydev Unadkat Instagram
reaction-emoji
Rahul

राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को 82 रनों से मात देकर सीरीज (IND v SA) को 2-2 से बराबरी पर ला दिया है। अब दोनों टीमों के बीच श्रृंखला का आखिरी और निर्णायक मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम होगा लेकिन उससे पहले टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के कुछ खिलाड़ियों ने भारत के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) के घर पर डिनर किया और साथ ही बैठकर फिल्म भी देखी है।

हालांकि जयदेव उनादकट फ़िलहाल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों को घर पर दावत के लिए बुलाया। जयदेव उनादकट ने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट और स्टोरीज शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि उनके घर पर कौन-कौन मेहमान आये, जिन्होंने साथ मिलकर फिल्म और दावत का आनंद लिया है। उनके घर पर भारतीय कोच राहुल द्रविड़, कप्तान ऋषभ पन्त, अक्षर पटेल, इशान किशन, आवेश खान, हार्दिक पांड्या, समेत कई टीम इंडिया के खिलाड़ी मौजूद रहे।

उन्होंने पोस्ट डालते हुए कैप्शन में भी लिखा कि, 'चमकते हुए सितारों के साथ एक फोटो, डिनर के बाद के फोटोज।' उनके इस पोस्ट पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने कमेन्ट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी, तो दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेन पारनेल ने उन्हें बुलाने के लिए धन्यवाद दिया है।

आपको बता दें कि जयदेव उनादकट टीम इंडिया के लिए आखिरी बार शिरकत श्रीलंका में बांग्लादेश के खिलाफ हुए निदाहस ट्रॉफी के फाइनल में साल 2018 में की थी। उसके बाद से वह टीम इंडिया से नदारद रहें हैं लेकिन आईपीएल में वह लगातार कई टीमों से खेलते रहें हैं। आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस टीम ने जयदेव उनादकट को अपनी टीम में शामिल किया था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...