IND vs AFG: ‘विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करना सम्मान की बात’, यशस्वी जायसवाल का बड़ा बयान

India v Australia - T20I Series: Game 5
शानदार फॉर्म में हैं यशस्वी जायसवाल

भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अफगानिस्तान को तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी पटखनी दे दी है। अब इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। दूसरे मैच में भारत के जीत के हीरो यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) रहे। उन्होंने इस मैच में धमाकेदार 68 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्हें इस मैच में भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ बल्लेबाजी करने का मौका मिला। यशस्वी इसे लेकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करना सम्मान की बात है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने पहुंचे यशस्वी जायसवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘पिच पर जाकर खेल का आनंद लेना काफी अच्छा था। खासकर जब मैंने विराट भैया के साथ बल्लेबाजी की। उनके साथ बल्लेबाजी करना सम्मान की बात है मैं बहुत सारी चीजें उनसे सीख सकता हूं। जब मैं और विराट भैया बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमारी थोड़ी बातचीत हुई कि हम गेंद को कहां मार सकते हैं। फिर हमने तय किया कि लॉन्ग ऑन और मिड ऑफ पर हिट करना आसान है और हमने ऐसा ही करने की कोशिश की। इरादा काफी पॉजिटिव था और हमने अच्छे शॉट मारने की कोशिश की।’

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा के जल्दी आउट होने के बाद यशस्वी जायसवाल और विराट कोहली ने भारतीय पारी को संभाला था। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए तेज तर्रार 57 रनों की साझेदारी निभाई थी। इस मैच में विराट कोहली अच्छी लय में भी नजर आ रहे थे। उन्होंने इस मैच में 16 गेंदों पर 5 चौके की मदद से 29 रन बनाए। विराट कोहली बड़ा शॉट मारने के प्रयास में नवीन उल हक की गेंद पर कैच आउट हुए। वहीं यशस्वी जायसवाल ने 34 गेंदों पर 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से तूफानी 68 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली।

Quick Links

Edited by Rahul