IND vs AUS : रविंद्र जडेजा की धीमी पारी को लेकर ट्विटर पर भड़के लोग, तीखी प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

Neeraj
रविंद्र जडेजा ने तीसरे वनडे में 35 रन बनाये
रविंद्र जडेजा ने तीसरे वनडे में 35 रन बनाये

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला आज राजकोट में खेला गया, जिसे कंगारूओं ने 66 रनों से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 352 रन बनाये थे। जवाबी पारी में भारतीय टीम 49.4 ओवरों में 286 रनों पर ढेर हो गई।

एक समय पर जब रोहित शर्मा और विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, तब ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे टीम इंडिया आसानी से टारगेट को हासिल कर लेगी। उनके आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर ने भी उम्मीदों को जगाकर रखा। राहुल के आउट होने के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को फैंस से काफी उम्मीदें थीं लेकिन उन्होंने 36 गेंदों पर 35 रनों की धीमी पारी खेली।

जड्डू ने अपनी इस पारी में 3 चौके और एक छक्का लगाया। फैंस को उनसे आईपीएल वाले प्रदर्शन की आस थी लेकिन वह लय में बिल्कुल नहीं दिखे। जडेजा की धीमी पारी से फैंस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

रविंद्र जडेजा की धीमी पारी को लेकर ट्विटर पर भड़के लोग, तीखी प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

(जड़ेजा भूल गए कि पीली जर्सी ऑस्ट्रेलिया की थी सीएसके की नहीं, भाई रन बनाने थे यार। सीएसके समझकर विकेट भी नहीं लिया भाई ने।)

(जडेजा की बैटिंग भारत के लिए चिंता का सबब है।)

(जडेजा ने अपनी पावर-हिटिंग क्षमता खो दी है, उन्हें हार्दिक से ऊपर बल्लेबाजी करनी चाहिए।)

(मुझे लगता है कि जडेजा सिर्फ फील्डिंग और तेज गेंदबाजी. के लिए ही भारतीय टीम में हैं। बल्लेबाजी वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के लिए ही करते हैं।)

(जडेजा को ऑलराउंडर नहीं कहा जाना चाहिए। वह गेंदबाज है। क्या किसी को याद है कि जडेजा ने बल्लेबाजी के दम पर कोई वनडे मैच टीम के लिए जीता था?)

(IND vs AUS सीरीज में सर रविंद्र जडेजा का योगदान इस प्रकार है:)

(जडेजा 15 साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्होंने अभी तक खेल को फिनिश करने की कला नहीं सीखी है, अगर जडेजा ऐसा प्रदर्शन जारी रखते हैं तो भारत की वर्ल्ड कप की संभावनाएं खत्म हो जाएँगी।)

(जडेजा की बल्लेबाजी फॉर्म अच्छी नहीं है, उन्हें आराम लेना चाहिए।)

Quick Links

Edited by Rahul