IND vs AUS : सूर्यकुमार यादव ने अपने ‘सुपला शॉट’ से भारतीय दिग्गज को बनाया फैन, ट्वीट करते हुए दी खास प्रतिक्रिया

India Australia Cricket
शानदार फॉर्म में हैं सूर्यकुमार यादव

ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के खिलाफ भारतीय टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले के लिए आज गुवाहटी के बारसापरा क्रिकेट स्टेडियम में उतरी है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर मेजबान भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। इस मैच में भारतीय टीम ने अपने पहले 2 विकेट सिर्फ 24 रन पर खो दिए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बेबाक अंदाज में बल्लेबाजी शुरू की। उन्होंने इस मैच में आते के साथ अपना चहेता और फैंस का पसंदीदा सुपला शॉट जड़कर छक्का लगाया। सूर्या का यह शॉट इतना कमाल का था कि भारत के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) ने भी उनकी जमकर तारीफ की है।

आर अश्विन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सूर्यकुमार यादव के सुपला शॉट का वीडियो शेयर कर इस बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है। आर अश्विन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि ‘मैंने उन्हें यह शॉट खेलते हुए कई बार देखा है लेकिन इसे देखते हुए जो रोमांच मुझे होता है वह बिल्कुल पहली बार जैसा ही होता है।’

तीसरे टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन एलिस के खिलाफ अपना सुपला शॉट लगाया था। उनके इस शॉट पर स्टेडियम में बैठे फैंस ने भी जबरदस्त शोर मचाया था।

बतौर कप्तान सूर्यकुमार यादव के लिए यह सीरीज काफी कमाल की जा रही है। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने पहले दोनों टी20 मुकाबले पर अपना कब्जा जमाया है। ऐसे में आज का मुकाबला काफी निर्णायक है। अगर सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत आज का मुकाबला अपने नाम कर लेती है तो इस सीरीज पर भारत का कब्जा होगा और यह बतौर कप्तान सूर्यकुमार यादव की पहली सीरीज जीत होगी। सूर्या की बल्लेबाजी की बात करें तो उनका बल्ला भी जमकर चल रहा है। पहले मुकाबले में उनके बल्ले से तूफानी 80 रन निकले थे दूसरे मैच में उन्होंने 19 रन बनाया थे और आज हो रहे मुकाबले में उन्होंने 29 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 39 रन बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul