IND vs AUS : भारतीय गेंदबाजों की जमकर हुई धुनाई को लेकर ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

Neeraj
 ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए दिया 209 रनों का टारगेट
ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए दिया 209 रनों का टारगेट

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की टीमें एक बार फिर से मैदान पर आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच विशाखापट्टनम में हो रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 208 रन बनाये।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम की शुरुआत खराब रही थी। टीम को 31 के स्कोर पर मैथ्यू शॉर्ट के विकेट के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद स्टीव स्मिथ और विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिश (Josh Inglis) ने मोर्चा संभाला। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 130 रनों की उम्दा पार्टनरशिप हुई। इंग्लिश ने 50 गेंदों में 110 रन बनाये। उनकी पारी में 11 चौके और आठ छक्के शामिल रहे। भारतीय टीम के गेंदबाजों में अनुभव की कमी नजर आई, जिसका फ़ायदा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर उठाया। टीम इंडिया के गेंदबाजों की धुनाई को लेकर ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं।

आइए कुछ प्रतिक्रियाओं पर नजर डालें:

(जोश इंग्लिश भारतीय गेंदबाजों के साथ:)

(आईपीएल के गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया की अंतरराष्ट्रीय टीम के खिलाफ खेल रहे हैं।)

(मैं भारतीय क्रिकेट टीम की इस स्थिति को पचा नहीं पा रहा हूँ। मुझे नहीं लगता कि यह टीम टी20 वर्ल्ड कप के लीग चरण में भी क्वालीफाई कर पाएगी, युवाओं को विशेष रूप से गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में उच्च अभ्यास की आवश्यकता है।)

(मैं जोश इंग्लिश और स्टीव स्मिथ को भारतीय दर्शकों के सामने भारतीय स्टेडियम में भारतीय पिच पर भारतीय गेंदबाजों की धुलाई करते हुए देख रहा हूँ।)

(यह जोश इंग्लिश का शानदार शतक है।)

(जोश इंग्लिश ने अकेले ही भारतीय गेंदबाजों खासकर रवि बिश्नोई की जमकर धुनाई की।)

(जोश इंग्लिश बल्लेबाजी के दौरान आज:)

(भारतीय क्रिकेट के इतिहास की सबसे ख़राब टीम में से एक।)

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment