IND vs ENG : विराट कोहली के इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैच नहीं खेलने की वजह को लेकर एबी डीवीलियर्स ने दी अहम प्रतिक्रिया 

Neeraj
रजत पाटीदार को कोहली की रिप्लेसमेंट के तौर पर स्क्वाड में जगह मिली है
रजत पाटीदार को कोहली की रिप्लेसमेंट के तौर पर स्क्वाड में जगह मिली है

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। भारतीय टीम (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) निजी कारणों के चलते पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस इस बात को जानने को लेकर काफी उत्सुक हैं कि वह कौन सा कारण है, जिसके चलते कोहली ने यह फैसला लिया है। इस बारे में अब उनके खास दोस्त एबी डीविलयर्स (AB de Villiers) ने अहम प्रतिक्रिया दी है।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज डीविलयर्स ने कहा कि फिलहाल उन्हें भी नहीं पता कि किन निजी कारणों की वजह से कोहली ने पहले दो टेस्ट मैचों से नाम वापस लिया है। मुझे उम्मीद है कि स्टार भारतीय क्रिकेटर के साथ सब कुछ ठीक है। साथ में उन्होंने दावा किया कि वह जल्द ही उनसे संपर्क करेंगे।

अपने यूट्यूब चैनल पर डीविलियर्स ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा,

अभी तक किसी को नहीं पता कि क्या हुआ है। मुझे यकीन है कि हमें जल्द ही पता चल जाएगा। अगर विराट व्यक्तिगत कारणों के बारे में बात करते हैं, तो इसका एक बहुत अच्छा कारण होगा। हो सकता है कि वह थके हुए भी हों। वह बहुत क्रिकेट खेल रहे हैं और पारिवारिक मामला हो सकता है। मैं जल्द ही पता लगाऊंगा लेकिन मैं आप लोगों को नहीं बताऊंगा। उनकी दोस्ती मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
youtube-cover

गौरतलब है कि विराट कोहली और डीवीलियर्स ने लम्बे समय तक आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व किया है। इस दौरान दोनों अनुभवी बल्लेबाजों ने काफी समय साथ में बिताया था और उनके बीच काफी गहरी दोस्ती भी है।

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि हैदराबाद में गुरुवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट में कोहली की अनुपस्थिति में अन्य खिलाड़ी जरूर जिम्मेदारी संभालेंगे। रजत पाटीदार को कोहली की रिप्लेसमेंट के तौर पर स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया है।

Quick Links

Edited by Rahul