IND vs ENG : प्रमुख आश्रम में प्रार्थना करने पहुंचे केएल राहुल, फैंस का उमड़ा हुजूम, देखें वीडियो 

Neeraj
केएल राहुल ड्रिसेप्स स्ट्रेन इंजरी के चलते दूसरे और तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए (PIC: Twitter)
केएल राहुल क्वाड्रिसेप्स स्ट्रेन इंजरी के चलते दूसरे और तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए (PIC: Twitter)

इंग्लैंड की टीम इस समय भारत (IND vs ENG) के दौरे पर है और दोनों के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज हो रही है। सीरीज का चौथा मैच में 23 फरवरी से रांची में खेला जाना है, जिसमें सभी भारतीय फैंस को केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी की उम्मीद है। राहुल क्वाड्रिसेप्स स्ट्रेन इंजरी के कारण दूसरे और तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। तीसरे टेस्ट में देवदत्त पडीक्कल को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर स्क्वाड में शामिल किया था। इस बीच चौथे टेस्ट के शुरू होने से पहले दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज राहुल अपने माता-पिता संग कर्नाटक के तुमकुर जिले में स्थित प्राचीन श्री सिद्धगंगा मठ आश्रम में प्रार्थना करने पहुंचे।

इस दौरान राहुल ने अपने परिवार के साथ मिलकर मंदिर के दर्शन किये और धार्मिक अनुष्ठानों में भी भाग लिया। इसके बाद जब वो मंदिर से बाहर आकर अपनी कार की ओर जा रहे थे, तो वहां मौजूद फैंस काफी उत्साहित हो गए। फैंस उनकी तस्वीर लेने के लिए आतुर दिख रहे थे और चिल्ला रहे थे। राहुल को सुरक्षित उनकी कार तक पहुंचाने के लिए सुरक्षाकर्मियों को काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

आप भी देखें इस वाकये का वीडियो:

गौरतलब है कि राहुल के इंग्लैंड के खिलाफ हो रही टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मैचों के लिए स्क्वाड में शामिल किया है। हालाँकि, प्लेइंग XI में उन्हें तभी शामिल किया जायेगा, जब वो पूरी तरह से फिट होंगे। तीसरे टेस्ट की शुरुआत से पहले बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा था कि राहुल 90% फिट हैं और टीम प्रबंधन को लगता है कि स्टार बल्लेबाज को क्वाड्रिसेप्स समस्या से पूरी तरह से उबरने के लिए अधिक समय की जरूरत है।

राजकोट टेस्ट में 434 रनों की जीत हासिल करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी राहुल की चोट से उबरने को लेकर सकारात्मक अपडेट दिया था। रोहित ने कहा था कि उन्हें (राहुल) फिट होना चाहिए।

Quick Links