IND vs ENG : 'बुरा लग रहा है'- सरफराज खान के रन आउट को लेकर रविंद्र जडेजा की अहम प्रतिक्रिया आई सामने 

Neeraj
सरफराज खान ने 66 गेंदों में 62 रन बनाये
सरफराज खान ने 66 गेंदों में 62 रन बनाये

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 326 रन बना लिए। इस दौरान मेजबान टीम की ओर से रोहित शर्मा (131) और रविंद्र जडेजा (110*) ने शतक जड़ा। वहीं, सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने अर्धशतकीय पारी खेली। हालाँकि, अपने डेब्यू टेस्ट में सरफराज थोड़े बदकिस्मत रहे और रविंद्र जडेजा के साथ हुई गलत फहमी की वजह रन आउट हुए। वहीं, दिन का खेल खत्म होने के बाद जडेजा ने उनके रन आउट को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी।

दरअसल, 82वें ओवर में जडेजा जब 99 पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उन्होंने मिड-ऑन की ओर शॉट खेलकर एक रन लेने का कॉल किया था। मगर घेरे के अंदर मार्क वुड द्वारा गेंद को फील्ड किये जाने के बाद, उन्होंने रन लेने से मना कर दिया। मगर सरफराज अपनी क्रीज से काफी बाहर निकल आये थे और वो रन आउट हो गए। अच्छी लय में नजर आ रहे सरफराज इस तरह से आउट होकर काफी निराश दिखे।

मैच के बाद जडेजा ने इंस्टा पर एक स्टोरी साझा की। इसमें उन्होंने लिखा,

सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है। यह मेरी गलत कॉल थी। बहुत बढ़िया खेले।
रविंद्र जडेजा की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
रविंद्र जडेजा की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

गौरतलब है कि सरफराज खान के रन आउट के लिए ज्यादातर फैंस जडेजा को गलत ठहरा रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने अपनी सफाई पेश की है। अपने डेब्यू टेस्ट में सरफराज खान ने 66 गेंदों में 62 रन बनाये, जिसमें नौ चौके और एक छक्का शामिल रहा।

रविंद्र जडेजा ने मुझे मैदान पर काफी सपोर्ट किया- सरफराज खान

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान ने बताया कि रविंद्र जडेजा ने मैदान पर उनकी मदद की। उन्होंने मुझे बताया कि डेब्यू टेस्ट में कैसा महसूस होता है और उन्होंने कैसा महसूस किया था। पहला स्वीप शॉट खेलने से चूकने के मैं काफी नर्वस था, लेकिन जडेजा ने मुझे और समय लेने के बारे में बताया।

Quick Links

Edited by Rahul