IND vs ENG : अपने 100वें टेस्ट के पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज ने ग्राउंड स्टाफ की जमकर की तारीफ, कही दिल छू लेने वाली बात

England Net Session
टेस्ट सीरीज में अभी तक नहीं चला बेयरस्टो का बल्ला

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच चार मुकाबले खेले जा चुके हैं। इसमें भारतीय टीम 3-1 की अजेय बढ़त बनाए हुए। अब भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। यह मुकाबला इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के लिए काफी खास होने वाला है। दरअसल, यह उनके टेस्ट करियर का 100वां मुकाबला होगा। इस मैच से पहले बेयरस्टो ने धर्मशाला के ग्राउंड स्टाफ टीम की जमकर तारीफ की है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और आखिरी मुकाबला धर्मशाला के उस पिच पर होगा जहां रणजी ट्रॉफी के मुकाबले खेले गए थे। इसे लेकर जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि ‘यह रणजी ट्रॉफी में पिछले महीने इस्तेमाल किया गया पिच है। ग्राउंड स्टाफ ने शानदार काम किया है। ग्राउंड स्टाफ ने मौसम को देखते हुए शानदार काम किया है। ग्राउंड स्टाफ ने आउटफील्ड में बहुत अच्छा काम किया है। यह मैदान दुनिया के सबसे खूबसूरत स्थानों में से एक है।’

धर्मशाला के खूबसूरत मैदान पर अपना 100वां टेस्ट खेलने के लिए बेयरस्टो काफी उत्साहित हैं। उनकी बातों से साफ है कि वह इस मैच में टीम के लिए बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे। इस सीरीज में जॉनी बेयरस्टो का बल्ला कुछ खास नहीं चल सका है। उनके बल्ले से इस सीरीज में एक अर्धशतक भी नहीं निकल पाया है। उनका सीरीज में बल्ले से सर्वोच्च स्कोर 38 रन रहा है। यह उन्होंने रांची टेस्ट की पहली पारी में बनाया था।

हालांकि अपने खराब फॉर्म को भूलकर बेयरस्टो धर्मशाला के मैदान पर एक यादगार पारी खेलना चाहेंगे। बेयरस्टो के टेस्ट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने अब तक 99 टेस्ट मैच में 12 शतक और 26 अर्धशतक की मदद से 5974 रन बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul