IND vs ENG : रविंद्र जडेजा की जबरदस्त पारी और इंग्लैंड की बेबस गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

Neeraj
पहली पारी में भारतीय टीम की बढ़त 175 रनों की हो गई है
पहली पारी में भारतीय टीम की बढ़त 175 रनों की हो गई है

हैदराबाद में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच हो रहे पहले टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन पूरी तरह से मेजबान टीम के नाम रहा। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया (Team India) ने 7 विकेट खोकर 421 रन बना लिए। मेन इन ब्लू ने 175 रनों की बढ़त हासिल कर ली है और इंग्लैंड के ऊपर अपना दबदबा बनाया हुआ। रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) 81* और अक्षर पटेल 35* बनाकर क्रीज पर हैं।

दूसरे दिन 119 के स्कोर से आगे खेलते हुए भारतीय टीम को यशस्वी जायसवाल (80) के विकेट के रूप में दूसरा झटका 123 के स्कोर पर लगा। इसके बाद शुभमन गिल भी कुछ खास नहीं कर सके और 23 रन बनाकर आउट हुए। फिर केएल राहुल ने मोर्चा संभाला और उन्होंने 86 रनों का योगदान दिया। केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की शानदार बल्लेबाजी के सामने इंग्लैंड के गेंदबाज विकेट लेने और रन रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हुए। जडेजा की जबरदस्त बल्लेबाजी और इंग्लैंड की बेबस गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं आई हैं।

आइए कुछ प्रतिक्रियाओं पर नजर डालें:

(इंग्लैंड की गेंदबाजी के खिलाफ जडेजा ने अब तक उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। उन्होंने वह फॉर्म दिखाया जो इस प्रारूप की मांग है।)

(जड्डू ने गेंद से और फिर बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया।)

(पहले अश्विन और जडेजा ने गेंद से बैजबॉल को नष्ट किया, अब सर जडेजा ने बल्ले से बैजबॉल को नष्ट कर दिया।)

(घरेलू टेस्ट सीरीज में भारत के लिए सबसे मूल्यवान खिलाड़ी हैं रवींद्र जडेजा।)

(क्या इंग्लैंड क्रिकेट टीम के चयनकर्ता सिर्फ मानसिक रूप से परेशान हैं?)

(भारत में अभी बैजबॉल की स्थिति।)

(इंग्लैंड क्रिकेट टीम दुनिया की सबसे खराब टीम है। कोई योजना नहीं, कोई मुकाबला नहीं, कोई कार्यान्वयन नहीं, खराब प्रबंधन और वे टेस्ट श्रृंखला के लिए भारत आ गए।)

(आज इंग्लैंड क्रिकेट टीम का रियलिटी चेक हुआ।)

Quick Links

Edited by Rahul