Create
Notifications

'राहुल भाई ने टीम के साथ बातचीत शुरू की है', दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा अपडेट

कोच राहुल द्रविड़ ने भी टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों से भी बातचीत की (Photo - BCCI)
कोच राहुल द्रविड़ ने भी टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों से भी बातचीत की (Photo - BCCI)
Rahul
visit

भारतीय टीम (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक लम्बे ब्रेक के बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ होने वाले मुंबई में दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर रहे हैं। भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच होने वाले मैच से एक दिन पहले हुई प्रेस वार्ता में उन्होंने इस मैच को लेकर अपनी राय रखी और पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए। इसके अलावा उन्होंने इस महीने होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर भी बड़ी जानकारी दी है। विराट कोहली ने पुष्टि की है कि भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के बारे में बीसीसीआई के साथ और ड्रेसिंग रूम के भीतर भी बातचीत चल रही है। साथ ही मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों से भी बातचीत की है।

विराट कोहली ने इस सन्दर्भ में संक्षिप्त रूप से कहा कि, 'देखिए, यह काफी स्वाभाविक है कि हम वैसे भी सामान्य समय में नहीं खेल रहे हैं। इसलिए इसमें बहुत सारी योजनाएँ शामिल हैं, बहुत सारी तैयारी है जो यह समझने के लिए है कि वास्तव में क्या हो रहा है। आप जानते हैं, हमारे टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो अभी टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिन्हें बायो बबल में शामिल होने और चार्टर में उड़ान भरने से पहले क्वारंटाइन में रहना होगा। आप जल्द से जल्द इन बातों पर स्पष्टता प्राप्त करना चाहते हैं। इसलिए हमने टीम के सभी वरिष्ठ सदस्यों से बात की है। जाहिर है, राहुल भाई ने टीम के साथ बातचीत शुरू की है जिसे जानना बहुत जरूरी है।

कप्तान कोहली ने वानखेड़े स्टेडियम में खेलने को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

वानखेड़े के मैदान पर विराट कोहली का रिकॉर्ड हमेशा से ही शानदार रहा है। साल 2016 में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा था और एक बार फिर वह टेस्ट क्रिकेट में इसी मैदान पर वापसी कर रहें हैं। उन्होंने इस मैदान पर खेलने को लेकर कहा कि, 'मैंने हमेशा वानखेड़े के मैदान पर खेलने का आनंद उठाया है। यह एक ऐसा मैदान है जहां मेरी हमेशा से शानदार यादें रही हैं।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now