Create

भारत के दिग्गज बल्लेबाज की बेटी ने पहनी टीम इंडिया की टेस्ट जर्सी

चेतेश्वर पुजारा की बेटी अदिति टीम इंडिया की टेस्ट जर्सी पहनी हुई नजर आ रही हैं
चेतेश्वर पुजारा की बेटी अदिति टीम इंडिया की टेस्ट जर्सी पहनी हुई नजर आ रही हैं
reaction-emoji
Rahul

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। पहला टेस्ट मैच कीवी टीम ने कड़ी टक्कर देते हुए ड्रॉ किया था। दोनों टीमों के खिलाड़ी इस समय मुंबई में मौजूद हैं और लगातार अभ्यास कर रहें हैं। ऐसे में टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अभ्यास से कुछ समय निकाल कर अपने परिवार को दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें उनकी बेटी अदिति टीम इंडिया की टेस्ट जर्सी पहनी हुई नजर आ रही हैं और साथ में बल्ला भी ऊपर उठाती हुई दिखी हैं।

चेतेश्वर पुजारा ने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'छोटी बच्ची अपने पापा की तरह टीम की जर्सी पहन कर तैयार है।' साथ ही उन्होंने हैशटैग में स्कूल एक्टिविटी और स्टार्टिंग यंग भी लिखा है। यानी पुजारा की बेटी की यह कोई स्कूल एक्टिविटी रही है, जिसमें वो अपने पापा की तरह एक खिलाड़ी बनी है और टीम इंडिया की जर्सी पहने बल्ला हवा में लहरा रही है। आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा का परिवार इस समय अपने घर पर है और वह अकेले ही टीम के साथ बने हुए हैं। हालांकि इंग्लैंड दौरे पर और आईपीएल 2021 के दौरान उनका परिवार उनके साथ रहा था।

Photo Courtesy : Cheteshwar Pujara Insta Story
Photo Courtesy : Cheteshwar Pujara Insta Story

चेतेश्वर पुजारा पिछले कुछ वर्षों में भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाजी विभाग की रीढ़ रहे हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने भारत के लिए 154 टेस्ट पारियों में 6,542 रन बनाए हैं। उनके नाम 31 अर्द्धशतक और 18 शतक हैं, लेकिन पुजारा ने 2019 के बाद से टीम के लिए कोई बड़ी पारी नहीं खेली है। पिछली बार पुजारा ने जनवरी 2019 में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 100 रनों का आंकड़ा छुआ था। उसके बाद उन्होंने अहम मौकों पर कुछ बड़ी पारियां खेली है लेकिन उसे शतक में बदलने में नाकाम रहे।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...