Create
Notifications

दीपक चाहर ने मैदान पर खेलते हुए अपनी बहन से पूछा, 'किधर है वो?' 

अपनी बहन मालती चाहर के साथ दीपक चाहर (Image: Malti Chahar Instagram)
अपनी बहन मालती चाहर के साथ दीपक चाहर (Image: Malti Chahar Instagram)
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के खिलाफ हुए पहले मुकाबले औसतन ही गेंदबाजी की। लेकिन उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह मैदान के अन्दर से अपनी बहन मालती चाहर से बात करते हुए नजर आये। दीपक चाहर का घरेलू मैदान जयपुर है और वह इस मैदान पर भारत के लिए अपना पहला मैच खेल रहे थे। उनके परिवार के सदस्य उन्हें घरेलू मैदान पर भारतीय जर्सी में एक्शन में देखने के लिए स्टेडियम में आए थे।

पारी के आठवें ओवर में वह बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, तो उनकी बहन ने उन्हें जोर से आवाज़ देकर बुलाया और उनसे बात की। इस दौरान दीपक चाहर ने अपनी बहन से एक सवाल किया और पूछा कि किधर है वो? जिसपर उनकी बहन ने जवाब दिया और कहा कि, 'उधर है'। अब यह दीपक चाहर और मालती चाहर के बीच की बात है कि वह किस के बारे में पूछ रहे थे लेकिन अनुमान लगाया जा सकता है कि दीपक चाहर अपनी मंगेतर जाया भारद्वाज के बारे में पूछ रहे होंगे। उन्होंने हाल ही में आईपीएल लीग स्टेज के आखिरी मैच में उनको प्रोपोज किया था।

दीपक की बहन मालती चाहर ने वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'मेरा आज का फैन मोमेंट और मैं हमेशा से यह करना चाहती थी।' दीपक चाहर की बहन मालती चाहर सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हैं। उन्होंने यह वीडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर किया, जिसको काफी लोगों ने पसंद किया है।

भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड को हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। दीपक चाहर ने 4 ओवर में 42 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और कीवी टीम ने 164 रन बनाए। जवाब में भारत ने 5 विकेट से जीत हासिल कर ली।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now