Create

क्लीन बोल्ड होने पर भारतीय बल्लेबाज ने लिया रिव्यू, वीडियो देखें

Rahul
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने लिए अश्विन के ट्विटर पर मजे (Photo : Associated Press)
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने लिए अश्विन के ट्विटर पर मजे (Photo : Associated Press)

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दूसरे दिन मेजबान टीम ने कीवी टीम (New Zealand) पर शिकंजा कस लिया है। पहली पारी में 325 रनों पर ऑल आउट होने वाली टीम इंडिया (Team India) ने न्यूज़ीलैंड को केवलमात्र 62 रनों पर ढेर कर दिया और 263 रनों की बड़ी बढ़त हासिल कर ली है। न्यूज़ीलैंड की तरफ से एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने इतिहास रचते हुए भारत की पारी के सभी 10 विकेट हासिल किये। इस दौरान एक मजेदार वाक्य भी देखने को मिला। एजाज पटेल ने रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को क्लीन बोल्ड किया लेकिन उन्होंने बिना कुछ देखे सीधे रिव्यू की मांग कर दी।

ऋद्धिमान साहा का विकेट लेने के बाद आर अश्विन मैदान पर बल्लेबाजी करने आये लेकिन एजाज पटेल की पहली ही गेंद उनको छकाते हुए ऑफ़ स्टंप पर जा टकराई। गेंदबाज और विकेटकीपर को पता चल गया था कि अश्विन बोल्ड है लेकिन अश्विन को जरा से भी अंदाज़ा नहीं लगा और उन्होंने क्लीन बोल्ड होने के बाद सीधा रिव्यू की मांग की, जिसके बाद ट्विटर पर वीडियो वायरल हो गया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

Who reviews a clean bowled. Ravi Ashwin 😂 https://t.co/KbxJBVOyIk

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने लिए अश्विन के ट्विटर पर मजे

अश्विन का बोल्ड होने पर रिव्यू लेने का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया उसी समय से लोग उनको ट्रोल करने लगे। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग ने भी अश्विन की चुटकी ली और लगातार ट्वीट किये। उन्होंने पहला ट्वीट करते हुए लिखा और सवाल किया कि, 'बोल्ड होने पर अश्विन रिव्यू ले रहे हैं?

Ashwin reviews being bowled????? #INDvzNZ https://t.co/LmObs6G57S

इसके बाद ब्रैड हॉग ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि निश्चित रूप से अश्विन के बोल्ड होने के साथ भारत एक रिव्यू खो देता है। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप आउट क्यों हैं तो आप अपने साथी से सलाह लें, अंपायर द्वारा संकेत न दिया जाए। आपको बता दें कि बल्लेबाजी में भले ही अश्विन पहली गेंद पर बोल्ड हुए लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने न्यूज़ीलैंड के चार अहम विकेट प्राप्त किये।

Surely India lose a review with Ashwin reviewing being bowled. If your unsure of why your out you consult your partner not be given a hint by the umpire. #INDvzNZ

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment