Create

सूर्यकुमार यादव ने अपनी शानदार पारी को खास व्यक्ति को समर्पित किया

पहले मैच के बाद सूर्यकुमार यादव और रविचंद्रन अश्विन (Photo : BCCI)
पहले मैच के बाद सूर्यकुमार यादव और रविचंद्रन अश्विन (Photo : BCCI)
reaction-emoji
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड (New Zealand) को हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और कीवी टीम ने 164 रन बनाए। जवाब में भारत ने 5 विकेट से जीत हासिल कर ली। भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अर्द्धशतक लगाया और रोहित शर्मा ने 48 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। इसके अलावा गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट भी हासिल किये थे। मैच के बाद सूर्यकुमार यादव और अश्विन के बीच प्रदर्शन को लेकर बातचीत हुई, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने जारी किया।

SKY isn't the limit 👌Battle with Boult 😀Birthday gift for wife 😊@surya_14kumar talks about it all in this interview with @ashwinravi99 after #TeamIndia's win in Jaipur. 👍 👍 - By @28anand Full interview 🎥 🔽 #INDvNZ @Paytm bit.ly/3wVYnZi https://t.co/hNQyLzfDTP

सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी और क्रिकेट करियर को लेकर रविचंद्रन अश्विन को लेकर कहा कि, 'मुझे लगता है कि 'स्काई' की कोई सीमा नहीं है, आगे देखते हुए यह एक बेंचमार्क होना चाहिए, अब इस बात को इस तरह से कहना सही रहेगा। जिस तरह से मैदान पर चीजें मेरे लिए चल रही थीं, मैं वास्तव में उससे पसंद कर रहा हूँ। मैं उसी तरह बल्लेबाजी करना चाहता था, जिस तरह से मैं नेट्स में बल्लेबाजी कर रहा था और वास्तव में जीत मिलने पर खुश हूं। सूर्यकुमार यादव ने अपनी पत्नी को यह शानदार पारी तोहफे में दी है और उन्होंने कहा कि मैं इस पारी को गिफ्ट के रूप में अपनी पत्नी को समर्पित करना चाहता हूँ।

ट्रेंट बोल्ट द्वारा किये गए क्लीन बोल्ड पर सूर्यकुमार यादव नहीं कही बड़ी बात

आर अश्विन ने इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव से उनके आउट होने को लेकर पुछा कि, 'मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ी ट्रेंट बोल्ट ने आपको बोल्ड किया, उसपर आप क्या कहना चाहेंगे? सूर्यकुमार यादव ने इस सवाल के जवाब में कहा कि बिल्कुल, मैं सच में निराश था। मैं उस समय मैच को समाप्त करना पसंद करता। लेकिन इसी तरह आप सीखते हैं और आगे बढ़ते हैं। हां, मैंने कई बार ट्रेंट को नेट्स में खेला है और वहां भी ऐसा ही होता है, इसलिए मैं इससे निराश नहीं हूं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...