Create
Notifications

विराट कोहली की वापसी पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने शेयर किया 'हेरा फेरी' का मजेदार वीडियो

मयंक अग्रवाल या अजिंक्य रहाणे हो सकते हैं बाहर : रिपोर्ट्स
मयंक अग्रवाल या अजिंक्य रहाणे हो सकते हैं बाहर : रिपोर्ट्स
Rahul
visit

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कल से शुरू हो रहे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे। कोहली की वापसी का मतलब है कि टीम इंडिया के लिए ख़राब फॉर्म में चल रहे तीन खिलाड़ियों में से किसी एक और बाहर होना होगा, जिसमें चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और मयंक अग्रवाल का नाम शामिल है। क्योंकि कानपुर टेस्ट में डेब्यू करने वाले युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक और अर्द्धशतक जड़ा था। प्लेइंग XI की कशमकश को लेकर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम शेयर किया है।

वसीम जाफर ने फिल्म हेरा फेरी का एक मजेदार वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड किया और कैप्शन में लिखा कि, 'विराट के आने के बाद प्लेइंग XI का चुनाव इस प्रकार हो रहा होगा।' इस वीडियो में एक टैक्सी में बहुत सारे लोग मौजूद है और वह उसमें बैठने के लिए एक दूसरे को नीचे गिरा रहें हैं। यह वीडियो टीम इंडिया की बल्लेबाजी लाइन अप को अच्छे से दर्शाता है, जिससे देखककर काफी हंसी भी आती है। क्योंकि सभी दिग्गज बल्लेबाज टीम में मौजूद हैं और जगह लिमिटेड ही हैं। ऐसे में युवा बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है।

Selecting Playing XI with Virat back😜 #INDvNZ https://t.co/wumSAQr1iD

मयंक अग्रवाल या अजिंक्य रहाणे हो सकते हैं बाहर : रिपोर्ट्स

खबरों के अनुसार टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे या मयंक अग्रवाल को ख़राब फॉर्म के चलते मुंबई टेस्ट में बाहर किया जा सकता है। लेकिन दूसरी तरफ ऋद्धिमान साहा के स्थान पर केएस भारत को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। क्योंकि गर्दन में अकड़न की वजह से साहा पिछला मैच अच्छे से नहीं खेल पाए थे। केएस भारत को सलामी बल्लेबाजी में मौका मिल सकता है तो विराट कोहली मध्यक्रम में आ सकते है, जिससे मयंक अग्रवाल का स्थान जाने की ज्यादा आशंका है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now