Create

विराट कोहली के टॉस जीतने पर पूर्व खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर डाला मजेदार वीडियो

Rahul
टीम इंडिया ने टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज के सभी मुकाबलों में टॉस अपने नाम किया
टीम इंडिया ने टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज के सभी मुकाबलों में टॉस अपने नाम किया

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) तीन हफ्ते के ब्रेक के बाद मैदान पर वापस लौटे हैं। पिछले कुछ मैचों से विराट कोहली की किस्मत टॉस के मामले में ख़राब रही, लेकिन न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के खिलाफ मुंबई टेस्ट (IND vs NZ) में उन्होंने टॉस जीता और एक स्माइल के साथ अपना रिएक्शन दिया। कप्तान कोहली ने सिक्का उछाला और न्यूज़ीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने गलत कॉल किया, जिसके बाद टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। विराट कोहली के टॉस जीतने पर सोशल मीडिया पर भी काफी प्रतिक्रियाएं शेयर की गई।

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी विराट कोहली के टॉस जीतने पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी टीम के ड्रेसिंग रूम में बड़े उल्लास और खुश मिजाज के साथ जाता है। यह छोटा-सा वीडियो क्लिप विराट कोहली के टॉस जीतने की ख़ुशी को जाहिर करता है। वसीम जाफर ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'विराट कोहली टॉस जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में इस प्रकार जा रहें हैं।' दर्शकों को यह वीडियो काफी पसंद आया है और इसपर कमेन्ट करते हुए उन्होंने मजेदार जवाब भी लिखे हैं।

Virat Kohli entering the dressing room after winning the toss 😄 #INDvNZ https://t.co/mShJxEfxy9

आपको बता दें, कि टीम इंडिया ने टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज के सभी मुकाबलों में टॉस अपने नाम किया। यानी सभी पाँचों मुकाबले में रोहित शर्मा ने 3 बार, अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली ने एक-एक बार सभी टॉस जीते हैं। हालांकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की किस्मत भले ही टॉस में अच्छी रही हो लेकिन बल्लेबाजी में उनकी किस्मत खराब ही रही। अंपायर के ख़राब फैसले के कारण वह शून्य पर पवेलियन लौट गए। अंपायर वीरेंदर शर्मा द्वारा दिए गए इस फैसले पर सोशल मीडिया पर भी काफी नाराजगी देखने को मिली है। भारतीय फैन्स ने अंपायर के ऊपर निशाना साधा है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment